Nagaur News:125 घरों में 3 सालों से नहीं पहुंचा पीने का पानी,प्रशासन और नेता मौन
Advertisement

Nagaur News:125 घरों में 3 सालों से नहीं पहुंचा पीने का पानी,प्रशासन और नेता मौन

Nagaur News:राजस्थान के नागौर जिले के गोटन के कडवासरो की ढाणी में पिछले तीन साल से पानी की समस्या बनी हुई है .चुनाव आते हैं, नेता आते हैं और बड़े बड़े वादे करके चले जाते हैं.

Nagaur news

Nagaur News:राजस्थान के नागौर जिले के गोटन के कडवासरो की ढाणी में पिछले तीन साल से पानी की समस्या बनी हुई है .चुनाव आते हैं, नेता आते हैं और बड़े बड़े वादे करके चले जाते हैं. लेकिन गोटन के कडवासरो की ढाणी में नेताओं ने जो वादे किए वो आज तक पूरे नहीं हुए जिसका खामियाजा वहां के रहने वाले लोगों के साथ पशुओं को उठाना पड़ रहा है . 

खेलिया पूरी तरह से सूखी
आपको बता दें कि गोटन के कडवासरो की ढाणी जो 125 घरों की आबादी में बसी हुई है लेकिन इस ढाणी में पिछले तीन साल से पानी की किल्लत बनी हुई है .यहां के नलकूप खराब हो चुके हैं .पशुओं के लिए बनाई गई. खेलिया पूरी तरह से सूख चुकी है . 

तीन साल से पीने का पानी नहीं 
स्थानीय लोगों के साथ पशुओं को भी पीने के पानी के लिए दूर दूर तक जाना पड़ रहा है .वहीं स्थानीय नागरिक रिछपाल कड़वासरा ने बताया कि गोटन के कडवासरो की ढाणी में पिछले तीन साल से पीने के लिए पानी नहीं आ रहा है . 

पानी के टैंकर मंगवाने पड़..
जहां सरकार हर घर नल योजना चला रही है वहीं इस ढाणी में पीने के लिए पानी तक नहीं मिल रहा है . जिसके कारण यहां रहने वाले और पशुओं को पानी के लिए भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है . वहीं आठ दस किलोमीटर दूर से हजारों रुपए देकर पानी के टैंकर मंगवाने पड़ रहे हैं .

यह भी पढ़ें:Khatu Shyam Ji Mandir:बाबा श्याम 2 दिन नहीं देंगे भक्तों को दर्शन,मंदिर कमेटी ने जारी किया आम सूचना

 

Trending news