दुर्घटना में मारी गई मां को इंसाफ दिलाने के लिए थाने के बाहर बैठे बेटी और बेटे
Advertisement

दुर्घटना में मारी गई मां को इंसाफ दिलाने के लिए थाने के बाहर बैठे बेटी और बेटे

Nagaur News: वन विभाग के गश्ती दल पर पांचवा क्षेत्र में एक युवती को अपने वाहन से कुचल देने के आरोप लगे हैं. युवती के परिजनों ने थाने के बाहर जमा होकर प्रदर्शन कर रहे हैं.

 

दुर्घटना में मारी गई मां को इंसाफ दिलाने के लिए थाने के बाहर बैठे बेटी और बेटे

Nagaur, Nawan: कुचामन सिटी में वन विभाग के गश्ती दल पर पांचवा क्षेत्र में एक युवती को अपने वाहन से कुचल देने के आरोप लगे हैं. घटना सोमवार रात की बताई जा रही है. युवती के परिजन सहित समाज के लोग कुचामन थाने के बाहर मंगलवार सुबह ही जमा होने लग गए और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि सोमवार रात वन विभाग की गाड़ी ने लीला देवी जाति बावरी उम्र 30 साल को अपनी चपेट में ले लिया जिससे वह गंभीर घायल हो गई लीला देवी को कुचामन के राजकीय अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.मृतक लीला देवी के भाई मनोहर पुत्र मदन लाल ने कुचामन पुलिस थाने में एक नामजद रिपोर्ट दी है जिसके मुताबिक कल रात में मेरे निवास स्थान पर था. तभी वन विभाग की एक कैम्पर नम्बर आर जे 21 जी सी 7078 जिसमें विभाग के कर्मचारी ज्ञानाराम, महेन्द्र सिंह, हेम सिंह, एक महिला अधिकारी, राजेन्द्र सिंह एवं अन्य कर्मचारी सवार थे. 

वे अपनी कैम्पर गाड़ी में एक ट्रेक्टर का पीछा करते हुये आसपुरा की तरफ से डुकीया पेट्रोल पम्प सीकर रोड की ओर तेज गति से आ रहे थे. उसी समय मनोहर की बहन लीला को जानबूझकर हत्या के इरादे से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे लीला का शरीर केम्पर के नीचे फंस गया.जिसे निकालकर, परिजन लीला को कुचामन राजकीय चिकित्सालय ले गए. दौराने उपचार के चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. मामले में पुलिस से हत्या के आरोप का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की गई है. 

कुचामन पुलिस थाने के बाहर बावरी समाज के लोगों की ओर से जोरदार प्रदर्शन किया गया. जानकारी मिलने पर कुचामन एएसपी गणेशाराम, पुलिस उप अधीक्षक संजीव कटेवा,एसडीएम बाबू लाल भी मौके पर पहुंचे हैं और आक्रोशित लोगों से समझाइश कर उन्हें निष्पक्ष कार्रवाई का भरोसा दिला रहे हैं. मौके पर कुचामन वृत्त के थानों का जाब्ता मौजूद हैं. परिजंक का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा

गणेशाराम चौधरी एडिशनल एसपी कुचामन

जानकारी देते हुए बताया मृतका के भाई ने कुचामन थाने की रिपोर्ट पेश की है रिपोर्ट के आधार पर विभाग के अधिकारियों पर 302 एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. लीला देवी के पति सेटूलाल अपने ससुराल में अपनी पत्नी से मिलने के लिया 3 दिन पहले ही आया था घटना के दौरान वो अपने सुसराल में ही था. मजदूरी कर के अपना घर चलता है. इसके 3 बच्चे है जो बड़ी लड़की पूजा 12 साल, लड़का रिंकू 8 साल और कार्तिक 6 साल का ये सब सुबह से हे कुचामन थाने के बाहर कुचामन शहर की और आने वाले मुख्य मार्ग को बंद कर के थाने के बाहर परिवार और समाज के लोग 150 लोगो की मौजूदगी में बैठे हे और लिहाजा पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर जांच तो सुरु कर दी लेकिन परिवार के लोगो की मांग आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग को लेगर आड़े हे.

Trending news