Degana: शहीद चम्पा लाल गिल के शहीदी दिवस पर लगेगा रक्तदान शिविर, पोस्टर का हुआ विमोचन
Advertisement

Degana: शहीद चम्पा लाल गिल के शहीदी दिवस पर लगेगा रक्तदान शिविर, पोस्टर का हुआ विमोचन

नागौर जिले डेगाना उपखण्ड के सांजु के शहीद चम्पा लाल गिल के शहीद स्मारक पर 5 फरवरी कों 25 वें शहीद के अवसर पर होने वाले विशाल रक्तदान शिविर कों लेकर मंगलवार को सांजु में पोस्टर का विमोचन किया गया. ये भी पढ़ें..PM Modi in Bhilwara : पीएम नरेन्द्र मोदी की एक झलक के लिए पेड़ों में चढ़े य

Degana: शहीद चम्पा लाल गिल के शहीदी दिवस पर लगेगा रक्तदान शिविर, पोस्टर का हुआ विमोचन

Nagaur news: नागौर जिले डेगाना उपखण्ड के सांजु के शहीद चम्पा लाल गिल के शहीद स्मारक पर 5 फरवरी कों 25 वें शहीद के अवसर पर होने वाले विशाल रक्तदान शिविर कों लेकर मंगलवार को सांजु में पोस्टर का विमोचन किया गया.

ये भी पढ़ें..PM Modi in Bhilwara : पीएम नरेन्द्र मोदी की एक झलक के लिए पेड़ों में चढ़े युवा

सांजु के शहीद चम्पा लाल गिल के हर शहीद दिवस पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाता है.इसी कों लेकर क्षेत्र के युवाओं ने शहीद चम्पा लाल गिल के 25 वें शहीद के मोके पर रक्तदान शिविर आयोजित करवाए जाने के लिए पोस्टर का विमोचन कर क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में जाकर लोगों कों रक्तदान शिविर में शामिल होने के लिए प्रेरित किया जा रहा है.
शहीद गिल के बेटे पटवारी ने रक्तदान शिविर में 500 से ज्यादा यूनिट रक्त एकत्रित होने के जताया आसार

सांजु के शहीद चम्पा लाल गिल के बेटे पटवारी महिपाल गिल ने क्षेत्र के युवाओं कों रक्तदान शिविर में अहम भागीदारी निभाने कों लेकर जन प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया. इसकों लेकर पटवारी महिपाल गिल ने बताया कि वर्तमान समय में रक्तदान की आवश्यकता कों देखते हुए शिविर का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें 500 से ज्यादा यूनिट रक्त एकत्रित करना का अनुमान है. जिसके लिए युवाओं में उत्साह देखने कों मिल रहा है. जिसका मंगलवार कों पोस्टर का विमोचन किया गया.इस दौरान सांजु सरपंच श्रवण राम बावरी,गोपाल गील,प्रकाश गील, रामकिशोर मोरड़ा,श्रवण कड़वासरा,धर्मेंद्र गील,राजेन्द्र जांगिड़,जेठूसिंह, सुनिल कागट सहित युवाओं ने पोस्टर का विमोचन किया.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

Trending news