गहलोत सरकार पर BJP का निशाना, CP जोशी बोले- राजस्थान में कानून व्यवस्था ठप, भ्रष्टाचार चरम पर
Advertisement

गहलोत सरकार पर BJP का निशाना, CP जोशी बोले- राजस्थान में कानून व्यवस्था ठप, भ्रष्टाचार चरम पर

Nagaur News:  राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं की बयानबाजी तेज हो गई है. भाजपा गहलोत सरकार के खिलाफ जन आक्रोश रैली का आयोजन कर रही है. इस दौरान सीपी जोशी ने अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साधा और कांग्रेस की नीतियों पर सवाल खड़े किए हैं.

 

गहलोत सरकार पर BJP का निशाना, CP जोशी बोले- राजस्थान में कानून व्यवस्था ठप, भ्रष्टाचार चरम पर

Nagaur: राजस्थान में आगमी विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो चुकी है. इसको लेकर भाजपा प्रदेश गहलोत सरकार की नीतियों को लेकर जन आक्रोश रैली का आयोजन कर रही है. इसी क्रम में आज नागौर के पशु प्रदर्शनी स्थल पर जन आक्रोश रैली का आयोजन किया गया. इस जन आक्रोश रैली में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री सी आर चौधरी, पूर्व सहकारिता मंत्री अजय किलक, पूर्व मंत्री गजेंद्र खींवसर, नागौर विधायक मोहनराम चौधरी,युवा नेता लक्ष्मी नारायण मुडेल ने भाग लिया. 

इस मौके पर युवा कार्यकताओ ने सीपी जोशी का माला साफा दुपट्टा पहना कर अभिनंदन किया. प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार नागौर पहुंचने पर सीपी जोशी के स्वागत में कार्यकर्ताओ ने पलक पावडे बिछा दिए है.इसके मौके पर सीपी जोशी ने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ नागौर कलेक्ट्रेट का घेराव किया. इसके साथ ही कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया.

इस मौके पर सीपी जोशी ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो चुकी हैं. इसके साथ ही प्रदेश में भ्रष्टाचार का भी बोलबाला है. ऐसे में भाजपा के द्वारा प्रदेश गहलोत सरकार के खिलाफ जन आक्रोश रैली का आयोजन किया जा रहा है. वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री सीआर चौधरी ने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान सरकार सुशासन देने में पूरी तरह से विफल रही. प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से हासिए पर आ चुकी है. महिला उत्पीड़न और बलात्कार की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है.

यह भी पढ़ेंः Surya Grahan 2023: इस दिन पड़ेगा इंडिया में पहला सूर्य ग्रहण, ये है ग्रहण का सही समय और तारीख, ऐसे करें दोष का निवारण

यह भी पढ़ेंः RR vs LSG Dream11 Best Team: IPL में राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच भिड़ंत आज, ये हो सकती है आपकी ड्रीम-11

Trending news