नागौर: मकराना में भाजपा का कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ आयोजित, केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान मुख्य अतिथि
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1751132

नागौर: मकराना में भाजपा का कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ आयोजित, केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान मुख्य अतिथि

नागौर न्यूज: मकराना में भाजपा का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित हुआ. केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान इस दौरान मुख्य अतिथि रहे. वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री सी आर चौधरी व विधायक रूपाराम मुरावतिया भी मौजूद रहे.

नागौर: मकराना में भाजपा का कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ आयोजित, केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान मुख्य अतिथि

Makrana,Nagaur: मकराना शहर के बोरावड रोड स्थित विधायक रूपाराम मुरावतिया के कार्यालय में आज शुक्रवार को भाजपा का विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित हुआ. जिसमें मोदी सरकार के 9 साल बेमिसाल पर सभी वक्ताओं ने अपने विचार व्यक्त किए.

सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद थे. जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता स्थानीय विधायक रुपाराम मुरावतिया द्वारा की गई. वहीं कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि रूप में नागौर के पूर्व सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सी आर चौधरी, भाजपा देहात के जिलाध्यक्ष गजेंद्र सिंह ऑडिट, जिला संयोजक रमाकांत शर्मा, पुखराज पहाड़िया, पूर्व मंत्री मोहन सिंह आदि मौजूद थे.

डॉक्टर संजीव बालियान का केक काटकर जन्म दिवस भी मनाया

कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान का केक काटकर जन्म दिवस भी मनाया गया. इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री डॉ बालियान ने कहा कि गहलोत सरकार ने बिजली फ्री, पानी फ्री, इलाज फ्री, किसानों का कर्ज फ्री वाली स्कीम चलाकर जनता को भ्रमित किया है. क्योंकि यह सभी फ्री वाली स्कीम केवल जब सरकार के 6 महीने बचे हैं तब ही लागू की गई. जिससे साफ जाहिर है कि आने वाली सरकार को दुश्ववारियों का सामना करना पड़ेगा.

उन्होंने मोदी सरकार के 9 साल बेमिसाल पर बोलते हुए कहा आज भारत हथियार निर्यात कर रहा है. कोरोना के दौरान देश को अपने पैरों पर खड़ा करने का काम मोदी सरकार द्वारा किया गया है. मोदी सरकार आने से पूर्व देश में आए दिन आतंकी हमले हो रहे थे. कश्मीर में धारा 370 हटाने के बाद किसी ने भी कोई विरोध नहीं किया. पुलवामा और लद्दाख की घटनाओं के बाद चीन व पाकिस्तान भी शांत हो गए. 

इसलिए उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाना है और विधानसभा चुनावों में भी राज्य के विकास के लिए भाजपा लाना होगा. वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री सी आर चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार के 9 साल बेमिसाल पर 30 मई से 30 जून तक देश के 117 कलस्टर बनाकर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं.

भारत दुनिया की सबसे बड़ी ताकत बनकर उभर रहा है. 81 करोड़़ लोगों फ्री राशन दिया जा रहा है जिनमें से ढाई करोड़ फर्जी फ्री राशन लेने वालों पर भी कार्रवाई की गई है. इस दौरान मकराना विधायक रूपाराम मुरावतिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शान अपनी सुरीली आवाज में एक गीत भी प्रस्तुत किया है और जनता की सेवा का सबसे अच्छा माध्यम राजनीति बताया है तथा कार्यक्रम में उपस्थित लोगों का आभार व्यक्त किया है. इस दौरान अन्य वक्ताओं ने भी अपने विचार प्रकट किए हैं.

कार्यक्रम के दौरान मंच का संचालन भाजपा जिला उपाध्यक्ष नारायण सिंह मिण्डकिया द्वारा किया गया. जबकि कार्यक्रम में ठाकुर मोहन सिंह चौहान, मार्बल रीको एरिया एसोसिएशन के अध्यक्ष भागूराम आंवला, भाजपा जिला कोषाध्यक्ष महेंद्र रान्दड, महामंत्री विक्रम सिंह, एडवोकेट सोनम दाधीच, तारामणि मूंदड़ा सहित अनेक जनप्रतिनिधि, कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद थे.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली में सचिन पायलट से मुलाकात के बाद जयपुर में CM गहलोत से मिले KC वेणुगोपाल, चर्चाएं तेज

यह भी पढ़ेंः गजेंद्र सिंह शेखावत को HC का नोटिस, क्यों ना ACB को उनकी वॉइस सैंपल लेने की अनुमति दे दी जाए

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान में इस तारीक से आएगा मानसून, 9 जिलों में बारिश का अलर्ट

Trending news