Nagaur: लाडनूं पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2047005

Nagaur: लाडनूं पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

Nagaur news:  लाडनूं थाना पुलिस ने चोरी करने के आरोप में आज एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक अहमदाबाद का बताया जा रहा है. आरोपी युवक ने मगरा बस में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था.

लाडनूं पुलिस की बड़ी कार्रवाई

Nagaur news:  लाडनूं थाना पुलिस ने चोरी करने के आरोप में आज एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक अहमदाबाद का बताया जा रहा है. आरोपी युवक ने मगरा बस में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. पीड़ित पक्ष की तरफ से इस संबंध में मुकदमा भी दर्ज करवाया गया है.

युवक को घर निकलते देख लोगों पकड़ा 
 इस बारे में थानाधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि मगरा बास निवासी इकबाल खां ने मुकदमा दर्ज करवाते हुए बताया कि वो परिवार सहित किसी काम से बाहर गए हुए थे. इस दौरान पीछे से चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया. जानकारी के लिए बता दें कि पड़ोसियों ने उनकी गैर मौजूदगी में एक युवक को घर से निकलते भी देखा. जिसको भीड़ ने पकड़ लिया और लाडनूं पुलिस के सुपुर्द कर दिया.

 शांति भंग की आरोप में गिरफ्तार 
 इसके बाद पुलिस ने उसको शांति भंग की आरोप में गिरफ्तार कर लिया. थानाधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि शांति भंग के आरोप में पकड़े गए युवक की तलाशी ली गई थी. तो उसके पास नगदी व सोने चांदी के आभूषण भी मिले. पूछताछ के दौरान उसने चोरी करना कबूल भी कर लिया. थाना अधिकारी ने बताया कि आरोपी विनोद बागड़ी पुत्र धीरूभाई निवासी अहमदाबाद का निवासी हैं.

रिपोर्ट के आधार मामला दर्ज 
 आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट के आधार मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. आरोपी से करीब चार लाख रुपए के गहने व 7500 रुपये के नगदी बरामद कर लिया है . आपको बता दें कि लाडनूं थाना पुलिस ने एक अहमदाबाद के युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से पुलिस ने गहने व 7500 नगदी भी बरामद किया है. 

यह भी पढ़ें:अमृतकौर अस्पताल को मिला लक्ष्य सर्टिफिकेट, 3 सालों तक मिलेंगे 6 लाख रुपए

Trending news