Nagaur: सड़क पर चल रही बाइक पर गिरा बिजली का तार, मौके पर हो गई दो बाइक सवार की मौत, काफी डरावनी हैं तस्वीरें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1567664

Nagaur: सड़क पर चल रही बाइक पर गिरा बिजली का तार, मौके पर हो गई दो बाइक सवार की मौत, काफी डरावनी हैं तस्वीरें

Nagaur: राजस्थान के नागौर के मूंडवा से एक हैरान करने वाली खबर है, दरअसल दो बाइक सवार जा रहे थे, तभी अचानक उनके उपर बिजली का तार टूट कर गिर गया. जिससे बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई. ग्रामीणों ने डिसकॉम पर लापरवाही का आरोप लगया है. घटना की तस्वीरें काफी डरावनी हैं. 

 

घटना की डरावनी तस्वीरें, सबकुछ जलकर राख हो गया.

Nagaur News: नागौर जिले के मूण्डवा थाना क्षेत्र के नराधना गांव में शुक्रवार को विद्युत लाइन का तार टूट कर बाइक सवार पर गिरने से बाइक सवार दो युवकों को दर्दनाक मौत हो गई. मौके पर ही दोनों के शव पूरी तरह से जल गएं.

वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. मूण्डवा वृताधिकारी धन्नाराम चौधरी, थानाधिकारी रिछपालसिंह , सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे और शव में लगी आग को बुझाया गया. 

शवों को मूण्डवा के राजकीय चिकित्सालय के मोर्चरी में रखवाया गया. इस दौरान मूण्डवा प्रधान प्रतिनिधि रेवंतराम डांगा, नगरपालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि सुभाष कंदोई सहित जनप्रतिनिधि वह ग्रामीणों ने विद्युत विभाग की लापरवाही से हुए हादसे में मृतकों के परिजनों को 25 लाख रुपए आर्थिक सहायता और परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग को लेकर देर रात मूण्डवा राजकीय चिकित्सालय के मोर्चरी के बाहर धरना दे दिया.

इस दौरान मूण्डवा एसडीएम विनीत कुमार , मूण्डवा वृताधिकारी धन्नाराम चौधरी , नागौर डिस्कॉम अधिकारी मौके पर पहुंचे और परिजनों से समझाई की लेकिन देर रात तक हुई वार्ता सफल नहीं हुई.

इसके बाद देर रात फिर से हुई वार्ता में मृतकों के परिजनों को डिस्कॉम की और से पांच पांच लाख, चार-चार लाख अधिकारी अपने स्तर पर, एक-एक लाख रुपए नगरपालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि सुभाष कंदोई, प्रधान प्रतिनिधि रेवंतराम डांगा द्वारा और दो दो लाख रुपए कृषि विभाग द्वारा दिलवाने को लेकर सहमति बनी. इसके बाद धरना समाप्त किया गया. आज दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएंगे.

डिस्कॉम की लापरवाही दो परिवारों पर पड़ी भारी
नागौर जिले के नराधना गांव में हुए हादसे में डिस्कॉम की लापरवाही के चलते दो परिवारों को दिया बूझ गया. ग्रामीण ने बताया कि तार टूटकर गिरने की सूचना डिस्कॉम के अधिकारियों को दी गई. लेकिन एक घंटे बाद भी विद्युत सप्लाई बंद नहीं की गई. जिसके चलते यह हादसा हुआ. जिसके का कारण नराधना निवासी अनिल सिखवाल और कैलाश की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- Hanuman Beniwal: राजस्थान में बजट की कई घोषणाएं अच्छी हैं, पर पैसा कहां से आएगा? इनका क्रियान्वयन कैसे होगा

 

Trending news