मकराना: पिकअप चालक की लापरवाही से गई बाइक सवार की जान, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement

मकराना: पिकअप चालक की लापरवाही से गई बाइक सवार की जान, पुलिस कर रही मामले की जांच

Makrana: नागौर जिले के मकराना शहर के बोरावड रोड स्थित मदन मार्बल फैक्ट्री के पास आज सोमवार को सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. इस हादसे में पिकअप चालक की लापरवाही के चलते बाइक चालक की मौके पर ही जान चली गई. 

 

गई बाइक सवार की जान

Makrana: राजस्थान के नागौर जिले के मकराना शहर के बोरावड रोड स्थित मदन मार्बल फैक्ट्री के पास आज सोमवार को सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. इस हादसे में पिकअप चालक की लापरवाही के चलते बाइक चालक की मौके पर ही जान चली गई. 

बता दें कि मृतक के भतीजे रामनिवास पुत्र सुखाराम जाति जाट निवासी देवरी मकराना ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि सोमवार को सुबह उसके ताऊजी नारायण राम पुत्र दुलाराम उम्र करीब 62 वर्ष निवासी देवरी जो घर से मोटरसाइकिल लेकर मकराना में कारोबार के लिए रवाना होकर बोरावड रोड मदन मार्बल के पास अपनी बाइक को साइड में चला रहे थे. 

इस दौरान सामने से एक पिकअप गाड़ी के ड्राइवर ने तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए गलत दिशा में आकर नारायण राम की मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे मृतक चोट ग्रस्त होकर सड़क पर गिर गया और बेहोश हो गया. वहीं पास के एक होटल पर बैठे जालूराम पुत्र श्योजी राम जाट निवासी मकराना ने नारायण राम को तुरंत मकराना के उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया. 

यह भी पढ़ें - CM अशोक गहलोत का बड़ा सियासी बयान, 'तर्क से परे हैं मेरे और गांधी परिवार के रिश्ते'

जहां पर चिकित्सकों ने नारायण राम को मृत घोषित कर दिया. उक्त घटना सुबह करीब लगभग 9 बजे की है. दुर्घटना के बाद पिकअप चालक पिकअप लेकर मौके से फरार हो गया. मकराना पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है. वहीं रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल मकराना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई हैं.

Reporter: Hanuman Tanwar

खबरें और भी हैं...

Congress President Election: कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए वोटिंग से पहले थरूर का बड़ा बयान कहा- बस पिच टेंपरिंग ना हो

राजस्थान: रात में गिरते तापमान से सर्दी का होने लगा अहसास, दिन में गर्मी का सितम जारी

धस रही जमीन, दरक रहीं दीवारें..अपने ही घर की छत के नीचे हर वक्त मौत का खतरा!

Trending news