नागौर की लेडी डॉन चढ़ी पुलिस के हत्थे, स्मैक के बड़े व्यापारी से है रिश्ते
Advertisement

नागौर की लेडी डॉन चढ़ी पुलिस के हत्थे, स्मैक के बड़े व्यापारी से है रिश्ते

नागौर की कोतवाली थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम को लेकर लगातार कारवाई की जा रही है। इसी दौरान आज नागौर कोतवाली थाना पुलिस व डीएसटी टीम ने संयुक्त कारवाई करते हुए नागौर की अवैध मादक सप्लायर कमला चौधरी को 14.73 ग्राम एमडी के साथ गिरफ्तार किया है. बता दें कि  कमला

नागौर की लेडी डॉन चढ़ी पुलिस के हत्थे,  स्मैक के बड़े व्यापारी से है रिश्ते

Nagaur Crime news: नागौर की कोतवाली थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम को लेकर लगातार कारवाई की जा रही है। इसी दौरान आज नागौर कोतवाली थाना पुलिस व डीएसटी टीम ने संयुक्त कारवाई करते हुए नागौर की अवैध मादक सप्लायर कमला चौधरी को 14.73 ग्राम एमडी के साथ गिरफ्तार किया है.

बता दें कि  कमला चौधरी कुछ दिनों पहले ही अवैध मादक पदार्थ एमडी के साथ गिरफ्तार हुए प्रेमसुख बिश्नोई की सहयोगी है जो अवैध मादक पदार्थों की सप्लाई किया करती थी. जिसको आखिरकार आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आपको बता दें कि नागौर की उभरती हुई लेडी डॉन कमला उर्फ कोमल को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। बीते दिनों पुलिस ने एमडी स्मैक के बड़े व्यापारी प्रेम बिश्नोई को गिरफ्तार किया था. कमला उसकी प्रमुख सहयोगी थी। नागौर पुलिस ने कमला के पास से 14.73 ग्राम एमडी भी बरामद की है. कुछ दिनों पहले एमडी के नशे में धुत होने के बाद सोशल मीडिया पर लाइव आकर कमला ने नागौर एसपी को भी धमकी दी थी ‌।

 इस दौरान उसने फायरिंग भी की थी।दरअसल, नागौर जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम के लिए अभियान चलाकर कार्रवाई कर रहे हैं ‌ नागौर सीओ विनोद कुमार छिपा के नेतृत्व में पुलिस ने खुद को लेडी डॉन कहने वाली कमला उर्फ कोमल चौधरी को गिरफ्तार कर लिया. 

कमला के पास 14 .73 ग्राम एमडी स्मैक भी बरामद हुई है. वहीं बीते दिनों एमडी तस्कर प्रेम बिश्नोई को नागौर की कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया. कमला प्रेम विश्नोई की प्रमुख सहयोगी है‌. बीते कुछ साल पहले कमला ने नागौर पुलिस अधीक्षक को नशे में धुत होकर सोशल मीडिया पर लाइव आकर फायरिंग करके धमकी दी थी. आज नागौर की कोतवाली थाना पुलिस व डीएसटी टीम ने एनडीपीएस एक्ट के तहत उसे गिरफ्तार कर लिया. नागौर सीओ विनोद कुमार सीपा ने बताया कि सदर थाना इलाके के बारानी गांव की कमला उर्फ कोमल चौधरी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल कमला से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें- NIA Big Breaking: कोटा पहुंची एनआईए की टीम, जयपुर में PFI के दो ऑफिस को UAPA के तहत किया अटैच, नोटिश चस्पा

Trending news