Nagaur: लाडनूं में खेजड़ी से लटका मिला होटल कर्मी का शव, इलाके में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1358354

Nagaur: लाडनूं में खेजड़ी से लटका मिला होटल कर्मी का शव, इलाके में मचा हड़कंप

 नागौर के लाडनूं क्षेत्र के बेरा की ढाणी की में 38 वर्षीय व्यक्ति के खेजड़ी के पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली.होटल पर मृतक व्यक्ति काम करता था. पुलिस ने बताया कि मृतक रोहिताश पुत्र नंदराम(38) जाति चमार हरियाणा के कैथल का रहने वाला था.

फाइल फोटो

Nagaur: नागौर के लाडनूं क्षेत्र के बेरा की ढाणी की में 38 वर्षीय व्यक्ति के खेजड़ी के पेड़ से लटक कर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. आत्महत्या की घटना से आस पास का इलाके में हड़कंप मच गया. जिलके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवाकर स्थानीय मोर्चरी में रखवाया, जहां पर परिजनों की मौजूदगी में मृतक का पोस्टमार्टम किया गया. घटना लाडनूं थाना क्षेत्र के बेरा की ढाणी की है, यहां पर एक होटल में काम करने वाले व्यक्ति ने होटल के नजदीक एक स्कूल परिसर में स्थित खेजड़ी पर लटक कर अपनी जान दे दी. होटल कर्मियों की सूचना के बाद लाडनूं थाना पुलिस के हेड कांस्टेबल रामस्वरूप भादू मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना कर शव को खेजड़ी से उतरवा कर स्थानीय मोर्चरी में रखवाया. जिसके बाद पुलिस ने होटल मालिक से जानकारी लेकर मृतक के परिजनों को सूचना दी.

हरियाणा से लाडनूं पहुंचे परिजन 

बेरा की ढाणी के पास स्थित होटल हरियाणा को एक व्यक्ति ने किराए पर ले रखा है. इसी होटल पर मृतक व्यक्ति काम करता था. पुलिस ने बताया कि मृतक रोहिताश पुत्र नंदराम(38) जाति चमार हरियाणा के कैथल का रहने वाला था. मृतक मानसिक रूप से परेशान रहता था. पुलिस की सूचना के बाद पहुंचे परिजनों की मौजूदगी में मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस ने बताया कि मृतक रोहिताश पिछले कुछ सालों से इसी होटल में हेल्पर का काम करता था. जिसने अचानक बेरा की ढाणी सरहद स्थित एक खेजड़ी के पेड़ पर लटक कर अपनी जान दे दी. पुलिस ने बताया कि फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. मृतक के मोबाइल को पुलिस कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है. रिश्तेदारों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक रोहिताश के माता-पिता की पहले ही मृत्यु हो चुकी है. मृतक रोहिताश के अन्य रिश्तेदारों को मृतक के शव को सुपुर्द कर दिया गया.

Reporter - Hanuman Tanwar

नागौर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

IAS रिया डाबी ने रणथंभौर से शेयर की खूबसूरत फोटोज, फैंस बोले- ब्यूटीफुल क्वीन

बस इन 2 मंत्रों का जाप, लव मैरिज के लिए तैयार हो जाएंगे घरवाले!

Trending news