Rajasthan : युवती ने बुलाया घर, अश्लील वीडियो बनाया, फिर रख दी डिमांड डेढ़ लाख रुपए-लक्जरी कार लाओ
Advertisement

Rajasthan : युवती ने बुलाया घर, अश्लील वीडियो बनाया, फिर रख दी डिमांड डेढ़ लाख रुपए-लक्जरी कार लाओ

महिला के साथ अश्लील फोटो-वीडियो बना युवक से डेढ़ लाख रुपए हड़पने के मामले में गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश किया और जेल भेजा.

Rajasthan : युवती ने बुलाया घर, अश्लील वीडियो बनाया, फिर रख दी डिमांड डेढ़ लाख रुपए-लक्जरी कार लाओ

Nagaur News : महिला के साथ अश्लील फोटो-वीडियो बना युवक से डेढ़ लाख रुपए हड़पने के मामले में गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश किया और जेल भेजा. नावां थानाधिकारी धर्मेश दायमा ने जानकारी दी कि एक दिन पहले महिला के साथ अश्लील वीडियो व फोटो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर युवक से डेढ़ लाख रुपए हड़पने व लक्जरी कार छीनने के मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी को नावां थाना पुलिस ने न्यायालय में पेश किया.

थानाधिकारी नावा धर्मेश दायमा ने बताया कि मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी चेनाराम को कुचामन न्यायालय में पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दिए गए हैं. उन्होंने बताया कि मामले से जुड़े अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. थानाधिकारी धर्मेश दायमा ने बताया कि सीकर निवासी गोपालराम चोपड़ा पुत्र दुलाराम जाट ने थाने में रिपोर्ट देकर बताया था कि एक अनजान युवती ने सीमा चौधरी नाम बता कर फोन कर उसे अपने जाल में फंसा लिया.

बाद में युवती ने उसे नावां में एक मकान पर बुलाया. वहां पर चैनाराम,रमेश ढाका व तीन चार अन्य व्यक्ति पहले से मौजूद थे. उन्होंने बंधक बनाकर परिवादी के साथ साथ मारपीट की. इन लोगों ने उसके अश्लील फोटो वीडियो बना लिए और वायरल करने की धमकी दी और फोन पे से एक लाख 22 हजार 860 रुपए व नगद 30 हजार रुपए ले लिए. आरोपियों ने युवक के साथ मारपीट की और धमकाकर उसकी बोलेरो गाड़ी भी हड़प ली. थानाधिकारी दायमा ने बताया की उनके नेतृत्व में हैंड कांस्टेबल शिम्भुसिंह, कांस्टेबल संदीप कुमार, प्रेमचंद व मनोज की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते मुख्य आरोपी चेनाराम को गिरफ्तार कर लिया और बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.

यह भी पढ़ें-

आम खाने के बाद गलती से भी न खाएं ये चीजें, आपको अस्पताल पहुंचा देंगी!

सचिन पायलट के करीबी सुभाष महरिया बीजेपी में शामिल, क्या ये बदलाव की शुरुआत है ?

Trending news