Nagaur News: पूर्व सहकारिता मंत्री अजय सिंह किलक ने की जनसुनवाई, बोले- सभी विभागों में भ्रष्टाचार का बोलबाला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1513158

Nagaur News: पूर्व सहकारिता मंत्री अजय सिंह किलक ने की जनसुनवाई, बोले- सभी विभागों में भ्रष्टाचार का बोलबाला

र्व सहकारिता मंत्री अजय सिंह किलक ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले 2023 विधानसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी कार्यकर्ताओं को मजबूती से कार्य करना होगा और हम सब का एक ही संकल्प साथ काम करना है कि 2023 में भाजपा सरकार लाए.

Nagaur News: पूर्व सहकारिता मंत्री अजय सिंह किलक ने की जनसुनवाई, बोले- सभी विभागों में भ्रष्टाचार का बोलबाला

Nagaur News: पूर्व सहकारिता मंत्री अजय सिंह किलक ने सोमवार को भाजपा कार्यालय में जनता दरबार लगाकर पार्टी कार्यकर्ताओं सहित ग्रामीणों की बैठक लेकर जनसुनवाई की. इस दौरान पूर्व सहकारिता मंत्री अजय सिंह किलक ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले 2023 विधानसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी कार्यकर्ताओं को मजबूती से कार्य करना होगा और हम सब का एक ही संकल्प साथ काम करना है कि 2023 में भाजपा सरकार लाए.

जनता दरबार लगाकर पार्टी कार्यकर्ताओं सहित ग्रामीणों की बैठक 

इसी संकल्प के साथ आगे की रणनीति तैयार कर सबको एक साथ कार्य करना पड़ेगा मंत्री किलक ने कहा कि हर बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को पार्टी के प्रति समर्पित होकर अपने अपने बूथ को मजबूती प्रदान करेंगे तब ही हम 2023 में आगे बढ़ पाएंगे. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपने अपने क्षेत्र की समस्याओं से पूर्व मंत्री किलक को अवगत करवाया. जिसमें नगरपालिका क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने नगर पालिका प्रशासन द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों भारी अनियमितताओं की शिकायत की और करवाए गए विकास कार्यों के अनियमितताओं की उच्च स्तरीय जांच करवाने की मांग की है.

साथ ही क्षेत्र में आए दिन बाईक चोरी एवं क्षेत्र में अशांति को लेकर एंव किसानों को पर्याप्त बिजली नहीं मिलने सहित जलदाय विभाग की शिकायतों को लेकर ग्रामीणों एंव पार्टी कार्यकर्ताओं ने जनसुनवाई में पूर्व मंत्री कीलक को अवगत करवाया. जिस पर पूर्व मंत्री किलक ने सभी समस्याओं को लेकर जिला कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपने का निर्णय लिया गया.

पूर्व मंत्री किलक के नेतृव में डिप्टी को सौंपा ज्ञापन

पूर्व सहकारिता मंत्री अजय सिंह किलक के नेतृत्व में भाजपा पार्टी कार्यकर्ताओं सहित ग्रामीणों ने डिप्टी कार्यालय पहुंचकर डिप्टी नंदलाल सैनी को ज्ञापन सौंपकर विधानसभा क्षेत्र में आए दिन हो रही चोरियों का खुलासा करने एवं आमजन के प्रति पुलिस का विश्वास कायम करने सहित मांगो को लेकर पुलिस अधीक्षक नागौर के नाम ज्ञापन सौंपा गया.

जिला कलेक्टर के नाम तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

भाजपा पार्टी कार्यकर्ताओं सहित ग्रामीणों ने तहसील कार्यालय पहुंचकर तहसीलदार सज्जन राम को जिला कलेक्टर के नाम नगर पालिका,जलदाय विभाग,बिजली विभाग के खिलाफ दिया ज्ञापन.

पूर्व मंत्री किलक ने ज्ञापन में बताया कि नगर पालिका क्षेत्र में पालिका प्रशासन द्वारा करवाए जा रहे समस्त निर्माण कार्य बहुत ही घटिया निर्माण सामग्री से करवाए जा रहे हैं और पूरे शहर में चारो तरफ गंदगी फैली पड़ी है पूर्व मंत्री ने नगरपालिका के सफाई ठेकेदार पर भी आरोप लगाते हुए बताया कि उच्च दरों पर सफाई का टेंडर लेकर शहर में सफाई व्यवस्था सुचारू नहीं कर पा रहे हैं. जिसकी ज्ञापन के माध्यम से जिला कलेक्टर से उच्च स्तरीय जांच करवाने मांग की है.

अनियमितताओं की उच्च स्तरीय जांच करवाने की भी मांग

मंत्री किलक ने विधानसभा क्षेत्र ग्रामीण इलाकों मैं किसानों को लगातार 6 घंटे बिजली आपूर्ति देने और घरेलू बिजली आपूर्ति में मनचाहे तरीके से कटौती बंद करने एवं डेगाना विधानसभा क्षेत्र के बुटाटी -सांजू क्षेत्र में बिजली आपूर्ति के बदले किसानों से रिश्वत लेने वालों के खिलाफ उच्च स्तरीय जांच करवाने एवं दोषों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने को लेकर जिला कलेक्टर के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौपा गया. साथ ही पूर्व मंत्री किलक उपखंड अधिकारी के नाम ज्ञापन सौंपकर नगर पलिका क्षेत्र में जलदाय विभाग द्वारा की गई अनियमितताओं की उच्च स्तरीय जांच करवाने की भी मांग की है.

ये भी पढ़ें- प्रभारी रंधावा की घोषणा के बाद भी नहीं हुई कांग्रेस संगठनात्मक नियुक्तियां, लापरवाही पड़ ना जाए भारी!

इस अवसर पर पूर्व नगरपालिका चेयरमैन राधाकिशन बिंदा,वरिष्ठ भाजपा नेता सेवा राम धनवानी,पूर्व शहर अध्यक्ष प्रकाश करवा,नेता प्रतिपक्ष रामचंद डुडी,पार्षद अंजू शेखावत,चौथी देवी कस्वा,मनीषा बिंदा,सीताराम कटारिया,पूर्व पार्षद भंवरलाल धोजक,पूर्व पार्षद जितेंद्र दाधीच,बाबू सिंह,सुशील भाम्भू,मनोहर सिंह किरड,यूनिस खान,पर्वत सिंह हाड़ा सहित सेकड़ो भाजपा कार्यकर्ता रहे मौजूद.

Trending news