Nagaur news: पिकअप चालक और ऑटो सवार के बीच जमकर झड़प ,ऑटो सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल
Advertisement

Nagaur news: पिकअप चालक और ऑटो सवार के बीच जमकर झड़प ,ऑटो सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल

Nagaur news: नागौर में साइड देने को लेकर पिकअप ड्राइवर ने ऑटो सवार युवकों में हुई जमकर मारपीट जिसमें ऑटो सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से एक ही गंभीर अवस्था को देखते हुए अजमेर रेफर कर दिया गया

 

Nagaur news: पिकअप चालक और ऑटो सवार के बीच जमकर झड़प ,ऑटो सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल

Nagaur news: मकराना शहर के बस स्टैंड पर ऑटो को साइड करने की बात को लेकर पिकअप चालक व ऑटो सवार दो युवकों में देर शाम झगड़ा हो गया. इस घटना में ऑटो सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से एक ही गंभीर अवस्था को देखते हुए अजमेर रेफर कर दिया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के बस स्टैंड पर ऑटो में फिल्टर पानी के टंकी रखी हुई थी, 

जिससे ऑटो सवार युवक पानी का कैन भर रहा था. इस दौरान पिकअप चालक महेंद्र गुर्जर अपनी पिकअप लेकर आया और ऑटो को साइड में लगाने की बात कहते हुए ऑटो सवार युवक जसविंदर सिंह व सुखविंदर सिंह पुत्र जोगेंद्र सिंह निवासी मकराना को धमकी देने लगा. जिस पर ऑटो सवार दोनों युवकों ने कहा कि पानी का कैन भरने के बाद ऑटो को साइड में लगा देंगे. जिस पर पिकअप चालक महेंद्र तेस में आ गया और उसने झगड़ा करना शुरू कर दिया. 

यह भी पढ़ें- हनुमान जी ने नाखूनों से खुद लिखी थी पहली रामायण, फिर क्यों खुद मिटा दिए सबूत

जिस पर ऑटो सवार दोनों युवक जसविन्दर व सुखविंदर ने युवक से बीच-बचाव करते रहे और उन्होंने पिकअप चालक महेंद्र से झगड़े का कारण चाहा तो महेंद्र पिकअप को चलाकर जानेे लगा. जिस पर जसविंदर व सुखविंदर दोनों ही पिकअप के दोनों साइड जाकर पिकअप को रोकने प्रयास किया और पिकअप के ढालों पर लटक गए. जिसके बाद पिकअप चालक महेंद्र ने पिकअप को तेज गति से भगाते हुए करीब आधा किलोमीटर सीबीएम हॉस्पिटल के पास ले जाकर यू टर्न किया. जिस पर दोनों ही युवक पिकअप से नीचे गिर कर घायल हो गए.

जिन को घायल अवस्था में पास में स्थित सीबीएम हॉस्पिटल पहुंचाया गया. जहां पर प्राथमिक उपचार दिया गया और प्राथमिक उपचार के बाद सुखविंदर की गंभीर हालत को देखतेेे हुए उसे अजमेर रेफर कर दिया. जबकि जसविंदर के हाथ व पैर में गंभीर चोट आई है.हालांकि इस घटना को लेकर सुखविंदर व जसविंदर के परिजन एकत्रित हो गए और पुलिस थाना मकराना पहुंचे. जहां पर उन्होंने पुलिस को लिखित में एक रिपोर्ट भी सौंपी है. फिलहाल अभी तक पुलिस की ओर से किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें- क्या होगा, अगर महिलाएं खाने लगें शिलाजीत, जानें होश उड़ा देने वाले फायदे

Trending news