नागौर: कांग्रेस की तिरंगा रैली में गिर गए नेताजी, गाड़ी के ऊपर खड़े होकर झंडा लहराते समय लड़खड़ाया कदम
Advertisement

नागौर: कांग्रेस की तिरंगा रैली में गिर गए नेताजी, गाड़ी के ऊपर खड़े होकर झंडा लहराते समय लड़खड़ाया कदम

राजस्थान के मकराना में भी तिरंगा यात्रा की धूम देखी गई लेकिन तिरंगा यात्रा राजस्थान के एक दिग्गज नेता पर काफी भारी पड़ गया.

जाकिर हुसैन के साथ हादसा हो गया.

Makrana: पूरा देश आजादी का जश्न मनाया. आजादी के 75वें साल पर देशभर में तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया. ऐसे में राजस्थान के मकराना में भी तिरंगा यात्रा की धूम देखी गई लेकिन तिरंगा यात्रा राजस्थान के एक दिग्गज नेता पर काफी भारी पड़ गया.

दरअसल तिरंगा यात्रा के दौरान राजस्थान के कांग्रेस नेता जाकिर हुसैन के साथ हादसा हो गया. मकराना में आयोजित तिरंगा यात्रा के दौरान गाड़ी के ऊपर खड़े होकर तिरंगा लहरा रहे थे, लोगों को देख उत्साह से इतना ज्यादा लबरेज हो गए कि उन्हें ये ख्याल ही ना रहा कि गाड़ी की छत पर खड़े है ना कि मंच पर खड़े हैं.

स्थानीय मीडिया की माने तो तिरंगा यात्रा के दौरान जाकिर हुसैन जोश में आकर गाड़ी की छत पर चढ़ गए, गाड़ी के ऊपर खड़े होकर तिरंगा लहराते कांग्रेस जिलाध्यक्ष लड़खड़ा कर गिर पड़े. वहां पास खड़े नेताओं ने संभाला. जाकिर हुसैन के पैर में चोट आई है. 

ये भी पढ़ें- CM गहलोत का दावा - पैरामिलिट्री फोर्स ट्रक में भरकर BJP के दफ्तर पहुंचाती है पैसा

बता दें कि राजस्थान के मकराना में कांग्रेस की अगुवाई में तिरंगा यात्रा निकाली गई थी सैंकड़ों की संख्या में लोग दो किलोमीटर लंबी तिरंगा यात्रा में शामिल हुए हैं. कांग्रेस ने मकराना (नागौर) की ओर से आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया. 

नागौर जिले की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

 

Trending news