नागौर: लड़कियों की डील करते पकड़े गए दलाल, आरोपी राजस्थान सरकार के मंत्री का रिश्तेदार!
Advertisement

नागौर: लड़कियों की डील करते पकड़े गए दलाल, आरोपी राजस्थान सरकार के मंत्री का रिश्तेदार!

केशाराम की रिपोर्ट पर पुलिस ने तीनों दलालों और सहयोग करने वाले भंवरलाल मेघवाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. साथ हीं, पुलिस मामले की जांच में भी जुट गई है. 

नागौर: लड़कियों की डील करते पकड़े गए दलाल, आरोपी राजस्थान सरकार के मंत्री का रिश्तेदार!

Makrana: नागौर के मकराना उपखंड के गच्छीपुरा थानांतर्गत ग्राम अलतवा के एक घर में घुस कर परिवार के लोगों को मिठाई सौंप बीना बताए भागते हरियाणा में रेवाड़ी के दो दलालों को ग्रामीणों ने पांच किलोमीटर दूर एक ढाणी में पकड़ लिया है. वहीं, तीसरा दलाल मौका देकर भागने में कामयाब हो गया. इधर ग्रामीणों ने दोनों को गच्छीपुरा पुलिस को सौंप दिया है. 

बता दें कि हरियाणा के रेवाड़ी के पास भाकली गांव के दलाल जसवंत सिंह पुत्र होशियार सिंह, सतीश कुमार पुत्र शिव नारायण यादव और अभय सिंह पुत्र बस्तीराम भाकली सोमवार को किसी ट्रेन से गच्छीपुरा रेलवे स्टेशन उतरे थे. 

वहां से मिठाई खरीद कर नजदीक के अलतवा गांव के मेघवाल मोहल्ले में केशाराम मेघवाल के घर पहुंचे, जहां पर उनके परिजनो को मिठाई देने का प्रयास किया और बालिका के बारे में पूछा और कहा कि हम लड़की को ले जाने के लिए आए है। 

इसके बाद वहां पर हो हल्ला हुआ और मिठाई नहीं ली, तो तीनों ने मिठाई को वहां रख कर दी और गच्छीपुरा की ओर भाग गए. गांव के लोगों ने तीनों का पीछा किया, तो उनमें से मुख्य दलाल अभय सिंह जो किसी गाड़ी से भाग गया और दो अन्य रेलवे स्टेशन से होकर खेतों के रास्ते कूकना की ढाणी में घुस गए. जहां अनजान लोगों को भागते देख कर वहां के लोगो ने दोनों को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया. 

अलतवा के केशाराम ने बताया कि दलालों में से एक पांच माह पहले भी पालड़ी गांव का भंवर लाल मेघवाल उसे लेकर उसके घर आया था और जबरदस्ती एक एंड्रॉयड स्मार्टफोन रख कर चला गया था. इस समय फोन को भी पुलिस को सौंप दिया था. साथ हीं, यह दलाल अपने आपको राजस्थान सरकार के मंत्री टीकाराम जूली के रिश्तेदार होना बता रहे हैं. अलतवा के ग्रामीणों ने बताया कि हरियाणा के रेवाड़ी में राजस्थान के गावों से ये दलाल लड़किया ले जाकर सौदा कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः शाम के वक्त ना लगाएं सिंदूर, पति से अलग होने की आ सकती है नौबत

इधर, केशाराम की रिपोर्ट पर पुलिस ने तीनों दलालों और सहयोग करने वाले भंवरलाल मेघवाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. साथ हीं, पुलिस मामले की जांच में भी जुट गई है. 

Reporter- Hanuman Tanwar 

नागौर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Video: देखिए आईएएस टीना डाबी का नया Style, बदली-बदली आई नजर

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

Trending news