नागौर जिला अस्पताल की लचर व्यवस्था पर भड़के सांसद बेनीवाल, अधिकारियों को लगाई फटकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1370648

नागौर जिला अस्पताल की लचर व्यवस्था पर भड़के सांसद बेनीवाल, अधिकारियों को लगाई फटकार

Hanuman Beniwal: नागौर जिला अस्पताल की लचर व्यवस्था पर सांसद हनुमान बेनीवाल भड़क गए, अधिकारियों को भी फटकार लगाई.

नागौर जिला अस्पताल की लचर व्यवस्था पर भड़के सांसद बेनीवाल, अधिकारियों को लगाई फटकार

Hanuman Beniwal: नागौर जिले के अठियासन के निकट देर रात हुए सड़क हादसे को लेकर नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने नागौर जिला मुख्यालय के जेएलएन अस्पताल पहुंचे कर मृतको के परिजनों से मुलाकात की साथ ही हादसे में घायल हुए श्रद्धालुओं ले भी मुलाकात कर उनकी कुशलक्षेम पूछी. इस दौरान नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने अस्पताल का औचक निरीक्षण भी किया. आपको बता दें कि कल देर रात नागौर जिला मुख्यालय के निकट अठियासन गांव के निकट झूंझाला दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई.

वहीं हादसे में तीन जनों की मौत हो गई वहीं बीस से अधिक श्रद्धालु घायल हो गए. वहीं इस हादसे में स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को नागौर जिला अस्पताल ले जाया गया. वहीं जब घायलों को लेने के लिए काफी समय तक एंबुलेंस 108 नहीं पहुंची तो निजी वाहनों की मदद से घायलों को अस्पताल ले जाया गया. और जब अस्पताल पहुंचे तो अमर्जेंसी में भी कोई भी डॉक्टर उपस्थित नहीं था.

इस दौरान लोगों ने नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल को फोन कर घटना की जानकारी दी तब सांसद हनुमान बेनीवाल ने नागौर एडीएम को घटना की जानकारी देते हुए घायलों को समुचित इलाज करवाने व गंभीर घायलों को हाई सेंटर भेजने के निर्देश दिए. उधर सांसद हनुमान बेनीवाल ने हादसे के दो घंटे बाद नागौर जेएलएन अस्पताल पीएमओ महेश पंवार से बात की तो उन्होंने कहा मुझे तो इस हादसे की जानकारी भी नहीं है. इस प्रकार की नागौर जिले अस्पताल की लाचार व्यवस्था को लेकर सांसद हनुमान बेनीवाल खुद दोपहर को अस्पताल पहुंचे कर मृतकों के परिजनू से मुलाकात की और घायलों की कुशलक्षेम जानी.

उधर सांसद हनुमान बेनीवाल ने अस्पताल पहुंचे कर चिकित्सा अधिकारियो को भी फटकार लगाते हुए नागौर जिला कलेक्टर पीयूष समारिया को भी मौके पर बुलाया. और पुरे मामले में दोषी चिकित्सा कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही. वहीं नागौर जिला कलेक्टर पीयूष समारिया ने इस पुरे मामले को लेकर नागौर एसडीएम की अध्यक्षता में टीम गठित की है. वहीं हादसे में मृतकों के शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द किए जायेंगे.

ये भी पढ़ें-

 सचिन पायलट की राह में रोड़ा है गहलोत कैंप की ये तिकड़ी, कांग्रेस आलाकमान को दे रहे हैं चुनौती

Trending news