विधायक चेतन डूडी ने आरएमआरएस की बैठक में दिए निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1278237

विधायक चेतन डूडी ने आरएमआरएस की बैठक में दिए निर्देश

नागौर के बांगड़ राजकीय जिला अस्पताल में आरएमआरएस की बैठक, डीडवाना विधायक चेतन डूडी और चिकित्सा संयुक्त निदेशक अजमेर जोन इंद्रराज सिंह की मौजूदगी में संपन्न हुई. इस दौरान जिला अस्पताल से जुड़े विभिन्न मसलों पर चर्चा की गई और निर्णय लिए गए.

बैठक लेते विधायक चेतन डूडी

Nagaur: नागौर के बांगड़ राजकीय जिला अस्पताल में आरएमआरएस की बैठक, डीडवाना विधायक चेतन डूडी और चिकित्सा संयुक्त निदेशक अजमेर जोन इंद्रराज सिंह की मौजूदगी में संपन्न हुई. इस दौरान जिला अस्पताल से जुड़े विभिन्न मसलों पर चर्चा की गई और निर्णय लिए गए. मीटिंग के दौरान बैठक में लिये गये निर्णयों के क्रियान्वयन पर विस्तृत चर्चा की गई. वहीं जिला अस्पताल स्वीकृति के साथ ही जमीन की उपलब्धता पर विस्तृत चर्चा की गई, जिसमें विधायक डूडी ने अपनी तरफ से सुझाव दिए. वहीं समिति के अन्य सदस्यों ने भी अपने अपने सुझाव दिए.

कायाकल्प योजना व लक्ष्य से संबंधित अचिवमेंटस पर भी विस्तृत चर्चा की गयी. इस दौरान संस्थान में संचालित चिरंजीवी योजना के अंतर्गत रात्रिकाल के समय दवाईयों की उपलब्धता सुनिश्चित किये जाने को लेकर सुझाव दिए गये. निरोगी राजस्थान योजना अंतर्गत प्रत्येक मरीज को निःशुल्क इलाज दिये जाने और निरोगी राजस्थान योजना के सफल कियान्वयन हेतु एक अतिरिक्त डीडीसी हैल्पर लगाये जाने पर भी विचार किया गया. 

इस दौरान संस्थान में बने पुराने आवास गृहों के ब्लॉकेज संबंधि समस्या के निराकरण पर भी चर्चा की गई. इस दौरान अस्पताल में बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाने और अस्पताल के फंड का अस्पताल के विकास में उपयोग करने के निर्देश भी दिए गए. बैठक के बाद विधायक चेतन डूडी ने बांगड़ अस्पताल के आईसीयू और गायनिक वार्ड का निरीक्षण किया, साथ ही अस्पताल कर्मियों को मरीजों से शालीन व्यवहार और बेहतरीन सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए ताकीद किया. विधायक ने अन्य व्यवस्थाओं को लेकर भी जिला अस्पताल के चिकित्सकों और कार्यवाहक पीएमओ को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

Reporter - Hanuman Tanwar

यह भी पढ़ें- Kargil Vijay Diwas: तोलोलिंग फतह कर राज रिफ ने दुश्मन को था भगाया, जानें नागौर कनेक्शन

ये भी पढ़ें- खुशखबरी: महाराष्ट्र के बाद राजस्थान के किसानों को तोहफा, जल्द खुद कर सकेंगे गिरदावरी

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news