उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन , 24 घंटे का दिया अल्टीमेटम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1219924

उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन , 24 घंटे का दिया अल्टीमेटम

  हिंदू विवाहिता को मुसलमान युवक द्वारा बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में सर्व हिंदू समाज ने मेड़ता उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर आरोपी की 24 घंटे में नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी.

उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन , 24 घंटे का दिया अल्टीमेटम

नागौर:  हिंदू विवाहिता को मुसलमान युवक द्वारा बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में सर्व हिंदू समाज ने मेड़ता उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर आरोपी की 24 घंटे में नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी. लोगों ने भारी संख्या में पहुंचकर ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने के लिए कारगर कदम उठाने की मांग की.

मेड़ता उपखंड के रिंया बड़ी ग्राम में सात दिन पहले एक हिंदू विवाहिता को मुस्लिम युवक द्वारा भगा ले जाने की घटना के विरोध में आज सर्व हिंदू समाज बैनर तले मीरा स्मारक चौक में सभा का आयोजन कर उपखंड अधिकारी शैतान सिंह राजपुरोहित को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर आरोपी की गिरफ्तारी 24 घंटे में नहीं होने पर आगामी योजना अनुसार आंदोलन करने की चेतावनी दी.

रामेश्वर छाबा ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष जताते हुए कहां कि हमारे समाज में लव जिहाद का वायरस कोरोना वायरस की तरह फैल रहा है जिसे सेनिटाइज करने की आवश्यकता है. हमें दलगत राजनीति से ऊपर उठकर अपने समाज की वह बहू बेटियों की रक्षा के लिए कारगर कदम उठाकर ऐसे कृत्य करने वाले लोगों के खिलाफ आवाज बुलंद करनी होगी. सनातन धर्म में जहां एक और दया धर्म और ज्ञान की शिक्षा दी जाती है तो वहीं दूसरी ओर आत्म सम्मान और महिलाओं की रक्षा के लिए शस्त्र उठाने की शिक्षा भी दी जाती रही है. लोगों ने भारी संख्या में अपनी उपस्थिति दर्ज करा कर उपखंड अधिकारी को 24 घंटे के भीतर कारगर कार्रवाई करने की अपील की.

Reporter- Damodar inaniyan

Trending news