Nawan: पिस्टल की नोंक पर नकाबपोश युवकों ने 50 लाख रुपए से ज्यादा का सोना, चांदी और नकदी की पार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1279815

Nawan: पिस्टल की नोंक पर नकाबपोश युवकों ने 50 लाख रुपए से ज्यादा का सोना, चांदी और नकदी की पार

कुचामन सिटी थाना के पांचवा से आ रही है, जहां एक ज्वेलर से पिस्टल की नोंक पर नकाबपोश युवकों ने डकैती की वारदात को दिन दहाड़े अंजाम दे डाला. 

 

फाइल फोटो.

Nawan: बड़ी खबर नागौर जिले के कुचामन सिटी थाना के पांचवा से आ रही है, जहां एक ज्वेलर से पिस्टल की नोंक पर नकाबपोश युवकों ने डकैती की वारदात को दिन दहाड़े अंजाम दे डाला. जानकारी के मुताबिक पांचवा के स्वर्णकारों की गली में रहने वाले मुकेश सोनी के मकान में ही उनकी दुकान पर इस वारदात की गई है. जहां दोपहर को लगभग 2:45 बजे स्कॉर्पियो में सवार होकर चार से पांच नकाबपोश युवक आए और पिस्टल की नोंक पर स्वर्णकार मुकेश सोनी और उनके पुत्र से दुकान से गल्ला उठाकर गए.

 मुकेश सोनी ने बताया की गल्ले में तकरीबन एक किलो सोना,डेढ़ किलो चांदी और वा लाख रुपए नकद थे. जिन्हे नकाबपोश लुटेरे डाका डाल कर ले गए. जानकारी मिलने पर कुचामन थाना पुलिस के प्रभारी हनुमान चौधरी मई जाब्ते के मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गणेशाराम चौधरी और पदाधिकारी कुचामन संजीव कटेवा भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने पांचवा से निकलने वाले सभी मार्गों के साथ-साथ जिलेभर में नाकाबंदी कराई है और आसपास के इलाकों में सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस की ओर से खंगाले जा रहे हैं.

Reporter- Hanuman Tanwar

ये भी पढ़ें- Karauli: फायरिंग में मारपीट के मामले ने पकड़ा तूल, उपखंड कार्यालय के बाहर हुआ धरना प्रदर्शन

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news