Deedwana: उदयपुर घटना के विरोध में बाजार बंद, आमजन से शांति बनाए रखने की अपील
Advertisement

Deedwana: उदयपुर घटना के विरोध में बाजार बंद, आमजन से शांति बनाए रखने की अपील

उदयपुर में हुए घटनाक्रम और टेलर कन्हैयालाल की हत्या के मामले में प्रदेश भर में विरोध जारी है. आज हिन्दू संगठनों के आह्वान पर डीडवाना के सम्पूर्ण बाजार बंद है और विरोध में शामिल है. कुछेक दुकानों को छोड़कर सभी बाजार बंद है.

उदयपुर घटना के विरोध में बाजार बंद

Deedwana: उदयपुर में हुए घटनाक्रम और टेलर कन्हैयालाल की हत्या के मामले में प्रदेश भर में विरोध जारी है. आज हिन्दू संगठनों के आह्वान पर डीडवाना के सम्पूर्ण बाजार बंद है और विरोध में शामिल है. कुछेक दुकानों को छोड़कर सभी बाजार बंद है. वहीं, दोजराज गणेश मंदिर के पास मृतक कन्हैयालाल को श्रद्धांजलि देने के लिए शोक सभा का आयोजन किया गया है.

दूसरी तरफ पुलिस द्वारा शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर जगह-जगह पुलिसकर्मियों का जाब्ता भी तैनात किया गया है, और पुलिस की गाड़ियां शहर में गश्त कर आमजन से शांति व्यवस्था बनाने में सहयोग की अपील कर रही है. पुलिस द्वारा आमजन से सोशल मीडिया पर आने वाले मैसेज और अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है. साथ ही ऐसे मेसेज को फॉरवर्ड नहीं करने की भी अपील की गई है. वहीं शोक सभा के बाद हिन्दू संगठनों द्वारा उपखण्ड अधिकारी को एक ज्ञापन भी सौंपा जाएगा. 

शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए ऐतिहातन पूरे शहर में चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात की गई है.
Report- Hanuman Tanwar
यह भी पढ़ें- उदयपुर हत्या मामले का क्या है अजमेर कनेक्शन ? पड़ताल में जुड़ रहे हैं तार 
l

Trending news