कोटा में पीएफआई को रैली की इजाजत देने से साफ होता है कांग्रेस आतंकवादियों की समर्थक- मदन दिलावर
Advertisement

कोटा में पीएफआई को रैली की इजाजत देने से साफ होता है कांग्रेस आतंकवादियों की समर्थक- मदन दिलावर

 भाजपा नेता और प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर डीडवाना क्षेत्र के दौरे पर रहे. जहां उन्होंने प्रेस वार्ता में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

कोटा में पीएफआई को रैली की इजाजत देने से साफ होता है कांग्रेस आतंकवादियों की समर्थक- मदन दिलावर

नागौर: भाजपा नेता और प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर डीडवाना क्षेत्र के दौरे पर रहे. जहां उन्होंने प्रेस वार्ता में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. दिलावर ने कहा कि पीएफआई पर देशभर में बैन लगाया गया और जब कहीं भी उसको रैली की इजाजत नहीं मिली तो उसे राजस्थान के कोटा में राजस्थान सरकार ने रैली की इजाजत दी. जहां पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे और जिनपर आजतक कोई कार्रवाई नहीं हुई. इससे यह तय होता है कि कांग्रेस पार्टी आतंकवादियों की समर्थक है.

दिलावर ने मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री राजा पटेरिया द्वारा प्रधानमंत्री मोदी की हत्या करने के बयान पर भी कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि आज तक कांग्रेस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि यह बात ऐसे ही नहीं कही गई होगी बल्कि कांग्रेस के बड़े नेताओं की मीटिंग हुई होगी, जिसमें राहुल गांधी और सोनिया गांधी भी मौजूद रही होंगी और उनकी मौजूदगी में यह सब तय किया गया होगा और इसीलिए वो कार्यकर्ताओं को तैयार कर रहे हैं. इस बात के लिए की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या करनी है.

यह भी पढ़ें: हाथ से हाथ जोड़ो अभियान पर किरोड़ी लाल मीणा का वार, ऊपर से ही टूटा है कांग्रेस का हाथ

पीएम की हत्या की बनाई गई थी योजना

इससे साफ जाहिर है कि कांग्रेस भी यह चाहती है कि अब प्रधानमंत्री की हत्या करनी है. लोकतंत्र में जीत नहीं सकते इसलिए पुराने राजा महाराजाओं की तरह जैसे बाबर और औरंगजेब के समय बाप की हत्या करके बेटा गद्दी पर बैठ जाता था, उसी प्रकार का षड्यंत्र रचा जा रहा है जो निंदनीय है, लेकिन कांग्रेस ने इसकी निंदा नहीं की है.

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हिंदू धर्म को राष्ट्र धर्म वाले बयान पर बोलते हुए दिलावर ने कहा कि हमारे देश में मेजोरिटी के आधार पर जब सरकार बन जाती है तो मेजोरिटी जब हिंदू धर्म की है तो राष्ट्रीय धर्म हो ही गया है. हालांकि वो इस बात को टाल गए कि क्या केंद्र सरकार द्वारा ऐसा कोई बिल लाया जा रहा है तो उन्होंने कहा कि मैं भाजपा का कार्यकर्ता हूं सरकार में नहीं हूं. इसलिए प्रस्ताव लाने के और नहीं लाने के बारे में नहीं कह सकता.

Trending news