लाडनूं: पुलिस ने चोरी के एक आरोपी को किया गिरफ्तार, दो लाख का माल भी किया बरामद
Advertisement

लाडनूं: पुलिस ने चोरी के एक आरोपी को किया गिरफ्तार, दो लाख का माल भी किया बरामद

Ladnun, Nagaur News: राजस्थान के नागौर में लाडनूं थाना पुलिस ने चोरी के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है और आरोपी से चोरी का सारा माल भी बरामद कर लिया है. पूछताछ में चोरी के कई और भी खुलासे होने की संभावना है. 

लाडनूं: पुलिस ने चोरी के एक आरोपी को किया गिरफ्तार, दो लाख का माल भी किया बरामद

Ladnun, Nagaur News: राजस्थान के नागौर की लाडनूं थाना पुलिस ने चोरी के मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने रेगर बस्ती में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. पूछताछ में चोरी के कई खुलासे होने की संभावना है. जानकारी के अनुसार शुक्रवार को लाडनूं पुलिस थाने में संतोष देवी पत्नी जगदीश मौर्य ने एक मामला दर्ज करवाया था. 

मामले में बताया गया कि शीतला माता मंदिर के पास उनका मकान है और गुरुवार को वह अपने पीहर गई हुई थी. घर में उसका बड़ा बेटा पंकज अकेला था. रिपोर्ट में बताया गया है कि रात में अज्ञात चोर ने घर में घुसकर कमरे में पड़े एक संदूक का ताला तोड़ा और उसमें सोने-चांदी के जेवरात चुराकर ले गया, जिसके बाद लाडनूं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

नागौर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गठित टीम ने इसको लेकर अनुसंधान शुरू कर दिया, जिसमें उसी रेगर बस्ती के एक युवक को दस्तयाब कर पूछताछ की. पुलिस की सख्ती से पूछताछ के बाद आरोपी ने चोरी की वारदात को कबूल कर लिया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें - राहत: बाड़मेर में पाकिस्तान विस्थापितों के रोजगार के लिए नगर परिषद ने किया ये काम

यह भी पढ़ें - Hindoli News: विदेशियों को भी भा रही हिंडोली के गुड़ की मिठास, दूर-दूर से आते गांव लोग

थाना अधिकारी सुरेंद्र सिह ने बताया कि आरोपी युवक अनिल (21) पुत्र शिव लाल मौर्य लाडनूं कस्बे की रेगर बस्ती का निवासी है, जिसने चोरी की वारदात को कबूल किया है. आरोपी अनिल मौर्या से चोरी का संपूर्ण माल बरामद कर लिया है. पुलिस ने बताया कि लगभग दो लाख रुपये की लागत के चांदी की कणगती, कन्दोरा, चांदी की पाजेब, सोने की एयरिंग और बिछूड़ी बराबद कर ली गई. पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर रही है, जिसमें और भी खुलासे होने की संभावना है. कार्रवाई के दौरान पुलिस टीम में थानाधिकारी सुरेंद्रसिंह के अलावा हैड कांस्टेबल गजेंद्र सिंह, कॉन्स्टेबल सुरेंद्र सिंह कमलेश और सलीम शामिल रहे.

Reporter: Hanuman Tanwar

खबरें और भी हैं...

सावरकर पर गरमायी सियासत, PCC चीफ डोटासरा बोले- वीर होते तो चार बार माफी नहीं मांगते

लापरवाह मां-बाप मासूम बच्चे को कार में बंद कर गए अस्पताल, कॉन्स्टेबल ने बचाई जान

दूध डेयरी में 5 लोगों ने युवती से किया गैंगरेप, 3 BSF जवानों सहित 5 हुए गिरफ्तार

Trending news