लाडनूं: महिला की मौत के मामले में पति-सास गिरफ्तार, पिता बोला- दहेज के लिए मार डाला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1430902

लाडनूं: महिला की मौत के मामले में पति-सास गिरफ्तार, पिता बोला- दहेज के लिए मार डाला

नागौर के लाडनूं और डीडवाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए दहेज हत्या के मामले में मृतका के पिता की रिपोर्ट पर सास और पति को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि दोनों ने दहेज के लिए हत्या की.

 

लाडनूं: महिला की मौत के मामले में पति-सास गिरफ्तार, पिता बोला- दहेज के लिए मार डाला

Ladnun, Nagaur: लाडनूं और डीडवाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए दहेज हत्या के मामले में मृतका के पिता की रिपोर्ट पर सास और पति को गिरफ्तार किया है. दोनों ही आरोपी कस्बे के तेली रोड निवासी हैं.

इस बारे में डीडवाना डीएसपी गोमाराम चौधरी ने बताया कि मृतका सबीना के पिता मोहम्मद यूसुफ छिपा निवासी सुजानगढ ने लाडनूं पुलिस थाने रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि उनकी पुत्री सबीना का निकाह साल 2015 में आसिफ पुत्र सलीम छिपा निवासी लाडनूं के साथ हुआ था. 

यह भी पढे़ं- सब्जीवाले का बेटा विशाल बनेगा इंजीनियर, JEE में हासिल की कैटेगरी रैंक 5677

शादी के बाद से ही ससुराल वाले इसके साथ रुपयों की मांग को लेकर लगातार मारपीट कर परेशान कर रहे थे. इसको लेकर परिवार वालों से समझाइश भी की गई लेकिन इसको लेकर ससुराल पक्ष पर कोई असर नहीं हुआ. इसी बीच गत 27 जुलाई को मेरी लड़की सबीना की तबीयत खराब होने से उसको लाडनूं अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई. इसके बाद मुझे मेरी बेटी की मौत की जानकारी मिली. 

लाडनूं पुलिस थाने में दी गई रिपोर्ट में बताया गया कि मेरी पुत्री की दहेज के लिए हत्या की गई है. जिस पर लाडनूं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

सबीना की मौत के आरोप में पति और सास गिरफ्तार
लाडनूं थाना पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद नागौर एसपी राममूर्ति जोशी के निर्देश पर एक टीम गठित कर अनुसंधान शुरू कर दिया. पुलिस के द्वारा की गई अनुसंधान के बाद मृतका सबीना के पति आसिफ पुत्र सलीम छींपा और सांस मदीना बानो पत्नी सलीम छींपा को गिरफ्तार कर लिया गया.

डीडवाना डीएसपी के नेतृत्व में हुई कार्रवाई
जिला पुलिस के निर्देश पर दहेज हत्या के मामले में डीडवाना डीएसपी गोमाराम चौधरी के नेतृत्व में कार्यवाही की गई. इसमें लाडनूं थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह का विशेष सहयोग रहा. दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी करने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Reporter- Hanuman Tanwar

यह भी पढे़ं-  Video: शादी में दुल्हन को देखने के लिए बेताब था दूल्हा, घूंघट उठाया तो निकल गई चीख

Trending news