अजमेर संभाग के आयुक्त का कुचामन दौरा, विभिन्न कार्यालयों का किया निरीक्षण
Advertisement

अजमेर संभाग के आयुक्त का कुचामन दौरा, विभिन्न कार्यालयों का किया निरीक्षण

उपखंड कार्यालय में आयुक्त ने निरीक्षण के दौरान ब्लाक के सभी अधिकारियों से कुचामन ब्लॉक में चल रहे काम को लेकर चर्चा की है. साथ ही कुचामन में सीवरेज और जल प्रदाय योजना के बारे में भी कार्य प्रगति को लेकर जानकारी ली है. 

अजमेर संभाग के आयुक्त का कुचामन दौरा

Nawan: उपखंड कार्यालय में आयुक्त ने निरीक्षण के दौरान ब्लाक के सभी अधिकारियों से कुचामन ब्लॉक में चल रहे काम को लेकर चर्चा की है. साथ ही कुचामन में सीवरेज और जल प्रदाय योजना के बारे में भी कार्य प्रगति को लेकर जानकारी ली है. 

आयुक्त भंवर लाल मेहरा ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि आज नागौर जिले के दो उपखंड क्षेत्र का दौरा करना है उसमें आज वार्षिक निरीक्षण को लेकर कुचामन उपखंड का दौरा किया है. साथ ही अधिकारियों से जानकारी भी ली इस जानकारी के बीच में क्षेत्र के कार्य को लेकर आयुक्त भंवर लाल मेहरा ने सहमति जताई और कार्य को लेकर प्रशंसा भी की है. 

अधिकारियों से मुख्य बिंदुओं पर चर्चा की स्कूल, आंगनबाड़ी, पंचायत समिति और स्वास्थ्य केंद्र इन चारों केंद्रों के बारे में विशेष तौर पर चर्चा की गई है. चर्चा के साथ ही इन सभी केंद्रों पर भवन निर्माण और पानी को लेकर बातचीत की गई. उपखंड अधिकारी, तहसीलदार और थाना अधिकारी को स्पष्ट आदेश दिए कि किस क्षेत्र में कानून व्यवस्था अमन चैन बना रहे. साथ ही वार्ता में कुचामन क्षेत्र के माहौल को देखते हुए यहां के अधिकारियों को धन्यवाद दिया. 

इस शहर में माकूल कानून व्यवस्था बनी हुई है. उपखंड अधिकारी बाबूलाल जाट को राजस्व मामलों का जल्द निस्तारण करने को लेकर आदेश दिए गए है. इस मौके पर उपखंड अधिकारी बाबूलाल जाट, तहसीलदार कुलदीप चौधरी, विकास अधिकारी शैलेंद्र सिंह, कुचामन थाना प्रभारी हनुमान चौधरी, डॉक्टर वीके गुप्ता, जलदाय विभाग से बच्चू सिंह फौजदार, विद्युत विभाग से गंगा राममीणा, बीसीएमएचओ धर्मेंद्र चौधरी मौजूद रहे.

Reporter: Hanuman Tanwar

यह भी पढ़ें - 

करंट से दो संविदाकर्मियों की मौत के मामले में टूटा गतिरोध, प्रशासन की समझाइश के बाद बनी सहमति

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news