लाडनूं: ट्रैक्टर और कार की हुई भिड़ंत, तीन लोग घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1401064

लाडनूं: ट्रैक्टर और कार की हुई भिड़ंत, तीन लोग घायल

लाडनूं के करंट बालाजी रोड़ पर हुए सड़क हादसे में तीन लोग घायल हो गए. घटना के बाद तीनों घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल लाया गया. 

ट्रैक्टर और कार की हुई भिड़ंत

Ladnun: नागौर के लाडनूं के करंट बालाजी रोड़ पर हुए सड़क हादसे में तीन लोग घायल हो गए. घटना के बाद तीनों घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल लाया गया. जहां से दो घायलों को हाई सेंटर रेफर कर दिया गया. जानकारी के अनुसार घटना नेशनल हाईवे संख्या 58 करंट बालाजी रोड ओवरब्रिज के पास हुए थी. 

साथ ही यहां पर एक कार और ट्रैक्टर में आमने सामने से भिड़ंत हो गई. हादसे में कार सवार तीन लोग घायल हो गए, जिनको निजी वाहन की मदद से लाडनूं के सरकारी अस्पताल लाया गया. जहां पर घायल श्यामसुंदर पुत्र संपत सोनी (43), मोटसिह पुत्र भंवरसिंह राजपूत (40) और ओमप्रकाश पुत्र नारायणलाल जागिड़ (41) का चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार किया. इस दौरान श्यामसुंदर और मोटसिह को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में हाई सेंटर रेफर कर दिया गया.

पंजाब से मेड़ता जा रहे थे घायल
जानकारी के अनुसार तीनों घायल पंजाब से मेड़ता जा रहे थे. इस दौरान करंट बालाजी रोड़ ओवर ब्रिज के पास कार और ट्रैक्टर से भिड़ंत हो गई. इस बारे में घायल कार चालकों ओमप्रकाश ने बताया कि वो बोरिंग से जुड़े काम को लेकर पंजाब गए हुए थे. जहां से वापस मेड़ता लोटते समय करंट बालाजी रोड़ पर हादसा हो गया.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
करंट बालाजी रोड़ पर ट्रैक्टर और कार की भिड़ंत की सूचना मिलते ही लाडनूं थानाधिकारी राजेंद्र सिंह कमांडो मय जाब्ते अस्पताल पहुंच कर घटना की जानकारी लेते हुए घायलों से कुशल क्षेम पूछी. थाना अधिकारी कमांडो ने बताया कि दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हाई सेंटर भेजा गया है.

करंट बालाजी रोड पर बढ़ रहे हैं हादसे
जानकारी के लिए बता दें कि करंट बालाजी रोड पर पिछले कुछ माह से दुर्घटनाओं का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. यहां पर ओवर ब्रिज के पास सर्विस लाइन की तरफ जाने वाले अधिकतर वाहन चालक लापरवाही करते हैं. इस दौरान तेज गति से हाईवे के ब्रिज से होकर शहर में घुसने वाले वाहनों के शिकार हो जाते हैं. इसको लेकर यहां पर एक पखवाड़े पूर्व ही भाजपा के पदाधिकारियों ने धरना प्रदर्शन किया था. वहीं इसको लेकर विधायक मुकेश भाकर ने भी नेशनल हाईवे के अधिकारियों से बात करके तकनीकी समस्या समाधान को लेकर निर्देश दिए, लेकिन फिलहाल नेशनल हाईवे की तरफ से कोई कार्यवाही नहीं की गई है.

Reporter: Hanuman Tanwar

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..

Aye Zindagi Tax Free: राजस्थान में टैक्स फ्री हुई सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'ऐ जिंदगी', फिल्म देख दर्शकों ने कहा- वाह..

Trending news