परबतसर में विधायक का प्रयास लाया रंग, मिली विभिन्न सड़कों की मंजूरी
Advertisement

परबतसर में विधायक का प्रयास लाया रंग, मिली विभिन्न सड़कों की मंजूरी

राजस्थान के नागौर जिले के परबतसर विधायक रामनिवास गावड़िया के प्रयास से विधानसभा क्षेत्र में जल्द सड़क बनने का काम शुरू होगा. 

परबतसर की सड़क

Parbatsar- राजस्थान के नागौर जिले के परबतसर विधायक रामनिवास गावड़िया के प्रयास से विधानसभा क्षेत्र में अब सड़कों का जाल बिछेगा. नगरपालिका क्षेत्र में भी करीब जल्द सड़क बनने का काम शुरू होगा. इसके साथ ही परबतसर से बुटाटी धाम स्टेट हाइवे जिसकी लम्बाई करीब 55 किलोमीटर है. उसकी भी स्वीकृति 57.38 करोड़ रुपये की राशि के साथ हुई.

वहीं विधानसभा में काफी समय से सड़कों को लेकर लोगों की समस्याएं सामने आ रही थी. आवागमन में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता था. जगह-जगह सड़कें टूटी हुई थी. लोगों ने अपनी समस्याओं को स्थानीय विधायक रामनिवास गावड़िया के सामने रखी. गावड़िया ने लोगों की समस्याएं सुनकर जल्द समाधान करने का भरोसा दिलाया. कुछ दिनों बाद विधानसभा में जल्द ही सड़कों का जाल बिछने जा रहा है. स्थानीय विधायक रामनिवास गावड़िया ने जानकारी देते हुए कहा परबतसर क्षेत्र में राज्य सरकार और केंद्र सरकार से वित्तीय स्वीकृति जारी हो गई है. परबतसर विधानसभा क्षेत्र में सड़कों को लेकर लोगों की समस्या दूर होगी. आवागमन में दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा. एक विकास की ओर नई दिशा में जाएगा.

इस विधानसभा क्षेत्र के नगरपालिका में बनेगी 4 करोड़ 50 लाख की लागत से सड़के. तहसील परबतसर से कुचामन मेघाहाईवे तिराया तक 101.85 लाख लागत से, गांधी चौक से गिंगोली सड़क मेघाहाईवे तक 42 लाख लागत से, फेज मोहम्मद तिराया से पीपलाद तिराया सड़क तक 47.94 लाख लागत से निर्माण कार्य होगा.

इसके अलावा पंचायत समिति से सांखला की ढाणी मेघाहाईवे सड़क लागत 30.82 लाख, मेघाहाईवे सड़क से महला की ढाणी वाया सती माता मंदिर लागत 34.47 लाख, खारिया तालाब से मांडन सीमा की ओर लागत 88.97 लाख, वीर तेजाजी मंदिर से मालास की ओर लागत 26.70 लाख, मेगाहाईवे सड़क से कसवां की ढाणी लागत 9.39 लाख, मेगाहाईवे सड़क से दहिया की ढाणी लागत 31.56लाख, संपर्क सड़क से श्योजी बाबा का मंदिर लागत 36.30 लाख रुपए में बनेंगे.

यह भी पढ़ें- नागौर: मौसम के बदले मिजाज से, कहीं राहत तो कहीं आफ़त

अब विधायक के प्रयासों से सड़के पास होने पर क्षेत्र वासियों ने विधायक गावड़िया का आभार जताया. रामनिवास ने राज्य सरकार का आभार जताया.

Reporter- Hanuman Tanwar

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news