Degana: MLA विजयपाल मिर्धा और वरिष्ठ कांग्रेस नेता रिछपालसिंह मिर्धा ने लगाया जनता दरबार
Advertisement

Degana: MLA विजयपाल मिर्धा और वरिष्ठ कांग्रेस नेता रिछपालसिंह मिर्धा ने लगाया जनता दरबार

डेगाना के नागौर रोड़ स्तिथ कांग्रेस कार्यालय में विधानसभा स्तरीय जनता दरबार विधायक विजयपाल मिर्धा एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रिछपालसिंह मिर्धा की अध्यक्षता में आयोजित हुआ. इस दौरान विधायक मिर्धा ने थर्ड ग्रेड शिक्षकों के स्थानांतरण को लेकर परिवेदनाएं ली. सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक विधानसभा क्षेत्र के शिक्षकों सहित आमजन की भारी भीड़ रही. 

Degana: MLA विजयपाल मिर्धा और वरिष्ठ कांग्रेस नेता रिछपालसिंह मिर्धा ने लगाया जनता दरबार

Degana: नागौर जिले के डेगाना के नागौर रोड़ स्तिथ कांग्रेस कार्यालय में विधानसभा स्तरीय जनता दरबार विधायक विजयपाल मिर्धा एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रिछपालसिंह मिर्धा की अध्यक्षता में आयोजित हुआ. इस दौरान विधायक मिर्धा ने थर्ड ग्रेड शिक्षकों के स्थानांतरण को लेकर परिवेदनाएं ली. सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक विधानसभा क्षेत्र के शिक्षकों सहित आमजन की भारी भीड़ रही. 

विधायक मिर्धा ने आमजन के साथ तेज गर्मी में फर्श पर बैठकर सभी की समस्याओं को सुनकर एक-एक कर शिक्षकों से स्थानांतरण की परिवेदनाएं ली. 
जनसुनवाई कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए पूर्व विधायक रिछपालसिंह मिर्धा ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र की आम जनता विभिन्न समस्याओं और मुद्दों को लेकर प्रदेश सरकार और स्थानीय स्तर पर विधायक, प्रशासन सभी मिलकर पूरी एकजुटता से काम कर रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए कहीं पर भी कोई कमी नहीं आने दी जाएगी. विकास का पहिया चलता रहेगा, चाहे कोई कितना भी अड़चने और बाधा लगाने का प्रयास करें. 

डेगाना विधायक विजयपाल मिर्धा ने कहा कि लगातार क्षेत्र के विकास क्षेत्र के समस्याओं और मुद्दों के लिए सक्रिय होकर काम कर रहे हैं. उन्होंने शिक्षकों के स्थानांतरण प्रक्रिया को लेकर भी कहा कि जो परिवेदना और प्रार्थना पत्र मेरे पास आएंगे वह सरकार तक पहुंचाए जाएंगे. 

निश्चित रूप से दूरदराज क्षेत्रों में कार्यरत शिक्षकों को क्षेत्र में लाया जाएगा. जनसुनवाई कार्यक्रम में विधायक विजयपाल मिर्धा और पूर्व विधायक रिछपाल सिंह मिर्धा ने आमजन की बिजली, पानी, सड़कों, स्वास्थ्य, मनरेगा सहित विभिन्न प्रकार के समस्याओं को सुनकर तुरंत विभिन्न विभागों के अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए. 

उन्होंने शहर के विभिन्न वार्डों से आए लोगों को नहरी परियोजना के पाइप लाइन जोड़कर पानी सप्लाई देने की मांग पर तुरंत सहायक अभियंता दिलीप लांबा को फोन पर निर्देशित किया.  

शहर में हर हाल में सभी वार्डों में मीठे पानी की सप्लाई सुचारू हो इसमें किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं होगी. इस मौके पर कई लोगों ने शहर में कई स्थानों पर पेयजल सप्लाई नहीं होने के बावजूद जलदाय विभाग द्वारा रेलवे जंक्शन पर रेलवे के कॉमर्शियल पेयजल कनेक्शन पर लगातार नियमों से भी ज्यादा पानी की सप्लाई खोलने को लेकर भी विरोध जताया. 

इस मौके पर पालिका चेयरमैन मदनलाल अटवाल, कांग्रेस शहर अध्यक्ष गिरधारी मुण्डेल,जिला कांग्रेस महासचिव प्रकाश कुंकणा, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मांगीलाल मांझी, जिला सचिव भागीरथ चुडियास, युवा नेता मुकेश टांडी पुंदलौता, मीडिया प्रभारी इब्राहिम खान, सरपंच संघ अध्यक्ष डेगाना शिवलाल डिया, सुगनसिंह जावा, प्रकाश आंवला सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता, पदाधिकारी व लोग मौजूद रहे. 

Reporter- Damodar Inaniya

यह भी पढे़ंः रेलवे को लगा करोड़ों का चूना, सोप स्टोन को बताया फिटकरी पाउडर, जांच के लिए मांडलगढ़ पहुंची CBI

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news