हनुमान बेनीवाल ने अग्निपथ योजना के खिलाफ युवा हुंकार महारैली में आने का किया आह्वान
Advertisement

हनुमान बेनीवाल ने अग्निपथ योजना के खिलाफ युवा हुंकार महारैली में आने का किया आह्वान

Agneepath Scheme Protest: सेना में अग्निपथ योजना के विरोध में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की जोधपुर में होने वाली युवा हुंकार महारैली को लेकर नागौर सांसद व आरएलपी के संयोजक हनुमान बेनीवाल देर रात डीडवाना पहुंचे.

हनुमान बेनीवाल ने अग्निपथ योजना के खिलाफ युवा हुंकार महारैली में आने का किया आह्वान

Deedwana: सेना में अग्निपथ योजना के विरोध में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की जोधपुर में होने वाली युवा हुंकार महारैली को लेकर नागौर सांसद व आरएलपी के संयोजक हनुमान बेनीवाल देर रात डीडवाना पहुंचे. इस दौरान उन्होंने किसान विश्राम गृह में सेना भर्ती की तैयारियों में जुटे युवाओं से मुलाकात की और उन्हें महारैली में पहुंचने का आह्वान किया. 

इस मौके पर मीडिया से मुखातिब होते हुए सांसद ने कहा कि सेना में संविदा भर्ती बेतुका निर्णय है, जिससे सेना के सम्मान को ठेस पहुंची. साथ ही युवाओं के साथ भी केंद्र सरकार ने भद्दा मजाक किया है. इस प्रकार की ठेका पद्धति सेना के लिए भी किसी भी दृष्टि से उचित नहीं है. सांसद बेनीवाल ने कहा कि जिन कौमों ने देश की आजादी के लिए और आजादी के बाद देश की रक्षा के लिए बलिदान दिया, उनके नाम से सेना के नाम पर बनी रेजिमेंट पर भी केंद्र सरकार की विचारधारा सही प्रतीत नहीं होती. 

उन्होंने कहा कि सरकार ने पहले किसानों को काले कानून लाकर तंग किया और अब युवाओं को तंग किया जा रहा है, जिसे बर्दास्त नहीं किया जाएगा. सांसद ने कहा कि केंद्र के इस निर्णय के विरोध में लोकतांत्रिक तरीके से जोधपुर में विशाल महारैली कर विरोध जताकर हम केंद्र को झुकाकर रहेंगे और केंद्र को टीओडी जैसा निर्णय बदलना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार हिटलर शाही पर उतर आई है पहले कृषि बिल और अब सेना को ही ठेके पर दे रही है. पहले किसानों को निशाना बनाया अब जवान निशाने पर है लेकिन जिस प्रकार मोदी सरकार को कृषि कानूनों में मुंह की खानी पड़ी उसी प्रकार यह बिल भी वापस लेना पड़ेगा, जरूरत पड़ी तो हम संसद को भी घेरेंगे. 
Report- Hanuman Tanwar
यह भी पढ़ें- पति गया था गुजरात, पत्नी ने बनाए पड़ोसी युवक के साथ अवैध संबंध, अंजाम मौत 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें  

Trending news