Didwana News: खेत में बने दो घरों में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2122482

Didwana News: खेत में बने दो घरों में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

Didwana News: राजस्थान के डीडवाना जिले के परबतसर से बीती रात खेत में बने दो घरों में आग लगने की खबर सामने आई है. घंटों मशक्कत के बाद जैसे तैसे दमकल ने आग पर काबू पाया, लेकिन इस दौरान घर में रखा सारा सामान जल गया. 

Didwana News: खेत में बने दो घरों में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

Rajasthan News: डीडवाना जिले के परबतसर के निकटवर्ती ग्राम मांडन की गुर्जरों की ढाणी में 21 फरवरी ( बुधवार ) की देर शाम अचानक आग लग गई. आग लगने की खबर से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. घंटों की मशक्कत के बाद किसी तरह दमकल ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक घर में मौजूद लाखों का सामान जलकर खाक हो गया. वहीं, मौका मुआयना करने पहुंचे उपखण्ड अधिकारी बलवीर सिंह जाट ने पटवारी को हुई हानि की जल्द रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए. 

घंटों मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू 

जानकारी के अनुसार, गणेशाराम गुर्जर के घर में अज्ञात कारणों से आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि कुछ ही पल में देखते ही देखते घर का सामान जलकर राख हो गया. आग की लपटों को देखकर आस-पास के लोग दौड़ते हुए पहुंचे तथा अपने स्तर पर लोगों ने आग को बुझाने का प्रयास किया. इसके बाद मामले की जानकारी दमकल को दी गई. सूचना पर परबतसर से दमकल भी मौके पर पहुंची, लेकिन जब तक आग पर काबू पाते सब जल चुका था. करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद मकराना और परबतसर की दमकलों ने आग पर काबू पाया. 

घर में रखे जेवरात और नगदी जलकर खाख 
सरपंच सोहन लाल ने बताया कि गणेशा राम गुर्जर के दो पुत्र मोती राम और पांचू राम के यहां मकान बने हुए है, जिनमें कुछ मकान कच्चे थे. अज्ञात कारणों से देर शाम मकान आग लग गई. उन्होंने बताया कि आग के कारण खेत में पड़ा चारा सहित घर में रखे जेवरात और 70 हजार की नगदी भी राख हो गई. वहीं, उपखण्ड अधिकारी बलवीर सिंह जाट ने भी घटनास्थल का मौका मुआयना कर पटवारी को हुई हानि की जल्द रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए. 

रिपोर्टर- दामोदर इनानिया

ये भी पढ़ें- Didwana News: SP जय यादव ने सीएलजी सदस्यों की ली बैठक, परिवादियों की सुनी समस्याएं

Trending news