डेगाना: उत्तरप्रदेश से दुल्हन लाने गया था दूल्हा, रेलवे ट्रैक पर मिला शव
Advertisement

डेगाना: उत्तरप्रदेश से दुल्हन लाने गया था दूल्हा, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

Degana News: डेगाना-गच्छीपुरा एक युवक का रेलवे ट्रैक पर शव मिलने से सनसनी फैल गई. डेगाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और घटनास्थल का मौका मुआयना किया.

डेगाना: उत्तरप्रदेश से दुल्हन लाने गया था दूल्हा, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

Degana, Nagaur News: राजस्थान के नागौर जिले के डेगाना-गच्छीपुरा के बीच आउटर सिग्नल के पास एक युवक का रेलवे ट्रैक पर शव मिलने से सनसनी फैल गई. जानकारी के अनुसार, घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है. सुबह रेलवे कर्मचारियों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई, जिस पर डेगाना पुलिस ने मौके पर जाकर शव को अपने कब्जे में लिया और घटनास्थल का मौका मुआयना किया.

पुलिस ने छानबीन के दौरान युवक की शिनाख्त गच्छीपुरा के पास ग्राम खेड़ी सिला निवासी श्रवण राम पुत्र तिलोक राम जाट के रूप में हुई, जिस पर परिजनों को सूचना दी गई. पुलिस की सूचना पर परिजन डेगाना उप जिला अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचे और शव की शिनाख्त की. इस पर परिजनों ने ट्रेन हादसा न बताकर हत्या कर रेलवे ट्रैक पर शव को फेंकने का आरोप लगाया है.

परिजनों ने श्रवण की हत्या कर शव को रेलवे ट्रेक पर रखने की आशंका जताई है. परिजनों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, 4 नवंबर को श्रवणराम मुंडेल पुत्र त्रिलोकराम मुंडेल पिछले दिनों स्थानीय दो युवकों के साथ उत्तरप्रदेश गया था. 

उत्तरप्रदेश से युवकों ने उसके पत्नी लाने का कहकर ले गए थे. वहां से गत दिनों बताया गया कि प्रयागराज से शादी कर फेरे वगैरा की रस्में पूरी करने के बाद दुल्हन लेकर सोमवार को जयपुर पहुंचने तक के समाचार हमारे पास थे. सोमवार रात को रेलवे ट्रैक डेगाना- गच्छीपुरा के बीच पटरियों पर युवक का शव मिलने की सूचना मिली.  

रेलवे की सूचना पर डेगाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को डेगाना के अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया. परिजनों की ओर से हत्या की आशंका को लेकर डेगाना थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. वहीं, पुलिस द्वारा मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्मार्टम करवाया गया है, तो दुल्हन लाने गए युवक की हत्या कर लाश को फेंकने के मामले की जांच में स्थानीय पुलिस जुटी है. 

डेगाना थाना अधिकारी नरेंद्र जाखड़ ने बताया कि परिजनों द्वारा मृतक श्रवण राम पुत्र त्रिलोकराम जाति जाट की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंकने की आशंका जताई है. परिजनों द्वारा दी गई रिपोर्ट के अनुसार, रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस द्वारा जांच कर जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Reporter- Damodar Inaniya

Trending news