Degana: 67वीं जिला स्तरीय वालीबॉल प्रतियोगिता की शुरुआत, 47 टीमों के 500 खिलाडी लेंगे हिस्सा
topStories1rajasthan1459390

Degana: 67वीं जिला स्तरीय वालीबॉल प्रतियोगिता की शुरुआत, 47 टीमों के 500 खिलाडी लेंगे हिस्सा

नागौर जिले के डेगाना शहर के स्वामी विवेकानंद मॉडल स्कूल में दो दिवसीय 67 वीं जिला स्तरीय वालीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया.

Degana: 67वीं जिला स्तरीय वालीबॉल प्रतियोगिता की शुरुआत, 47 टीमों के 500 खिलाडी लेंगे हिस्सा

Degana, Nagaur news: नागौर जिले के डेगाना शहर के स्वामी विवेकानंद मॉडल स्कूल में दो दिवसीय 67 वीं जिला स्तरीय वालीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. जिसमें भारतीय वॉलीबॉल संघ के महासचिव और नागौर जिला वॉलीबॉल एसोसिएशन अध्यक्ष अनिल चौधरी एवं राज्य तीरंदाजी संघ अध्यक्ष हरिराम महिया,पूर्व प्रधान रामपाल महिया ने शिरकत की. 

 कस्बे में चल रही नागौर जिला स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता में 17 से 19 वर्ष की आयु के छात्र-छात्राएं की टीमें भाग ले रही है. दो दिवसीय जिला स्तरीय छात्र-छात्राओं की वॉलीबॉल प्रतियोगिता में 47 टीमों के 500 खिलाड़ी अपने खेल का प्रदर्शन करेगी. प्रतियोगिता का शुभारंभ होने से पूर्व ही मैदान में खिलाड़ियों की प्रतिभा देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ी. 

पूर्व प्रधान रामपाल मैया राज्य तीरंदाजी संघ अध्यक्ष हरिराम मैया सहित अतिथियों ने खिलाड़ियों का परिचय लेते हुए शुभारंभ मैच की शुरुआत की. शारीरिक शिक्षक के सुरेंद्र लाल कच्छावा ने बताया जिला स्तरीय प्रतियोगिता में उद्घाटन मैच प्यारी देवी तापड़िया वॉलीबॉल एकैडमी जसवंतगढ़ बनाम राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय पालड़ी कला के बीच खेला गया.जिसमें जसवंतगढ़ की प्यारी देवी तापड़िया एकैडमी के खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए उद्घाटन मैच में जीत हासिल की.

पूर्व प्रधान रामपाल महिया ने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेल कर एक अच्छे खिलाड़ी होने का परिचय देना चाहिए. नागौर जिला वॉलीबॉल एसोसिएशन अध्यक्ष अनिल चौधरी ने कहा कि खेल वो सीढ़ी होती है जो बाल्यकाल से बच्चों को लक्ष्य पाने की भावना की ओर अग्रसर करती है. वॉलीबॉल प्रतियोगिता के आगाज होने पर नागौर जिला पोलो साईकिल संघ सचिव दुर्गाराम जाट ने प्रतियोगिता के शुभारंभ का प्रतिवेदन प्रस्तुत कर नागौर जिला स्तयीय प्रतियोगिता में हिस्सा ले रही टीमों के खिलाड़ियों के बारे में विस्तार से बताया. 

इस अवसर पर पूर्व प्रधान रामपाल महिया,कांग्रेस शहर अध्यक्ष गिरधारी मुंडेल,जिला कांग्रेस महासचिव प्रकाश कुकणा,प्रधान प्रतिनिधि परसा राम चोयल,शिक्षक संघ उपाध्यक्ष धन्नाराम टाडा, राज्य तीरंदाजी संघ अध्यक्ष हरिराम महिया सहित जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.

Reporter: Damodar Inaniya

यह भी पढे़ं- राजस्थान में ट्रांसफार्मर की टेस्टिंग के लिए बनेगी लैब, चौमूं में जगह हुई चिह्नित

Trending news