Deedwana News:ये कैसा खेल,CMHO की कुर्सी पर दो अधिकारी हुए काबिज,कर्मचारी किसका मानेंगे आदेश
Advertisement

Deedwana News:ये कैसा खेल,CMHO की कुर्सी पर दो अधिकारी हुए काबिज,कर्मचारी किसका मानेंगे आदेश

Deedwana News:डीडवाना जिले मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी की कुर्सी के लिए अजीब स्थिति देखने को मिल रही है. जहां एक ही पद पर दो अधिकारी काबिज हो चुके हैं. एक ही दफ्तर और एक ही चैंबर में दो अधिकारी एक ही पद पर आसीन हैं.

Deedwana News

Deedwana News:डीडवाना जिले मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी की कुर्सी के लिए अजीब स्थिति देखने को मिल रही है. जहां एक ही पद पर दो अधिकारी काबिज हो चुके हैं. एक ही दफ्तर और एक ही चैंबर में दो अधिकारी एक ही पद पर आसीन हैं, ऐसे में असमंजस यह है कि आखिर इस कार्यालय के कर्मचारी अब किस अधिकारी का आदेश मानेंगे और सरकारी दस्तावेजों पर किस अधिकारी के दस्तखत होंगे.

दोबारा इस पद पर आसीन हो गए
आपको बता दें कि डीडवाना के सीएमएचओ पद पर अनिल कुमार जुनोदिया कार्यरत थे, जिनका कुछ दिनों पहले तबादला कर दिया गया था. उनके स्थान पर सरकार ने धनराज चौधरी को सीएमएचओ नियुक्त किया था. इसी बीच आज अनिल कुमार जुनोदिया कोर्ट से स्टे ऑर्डर ले आए और दोबारा इस पद पर आसीन हो गए.

ऐसे में अब धनराज चौधरी सीएमएचओ रहेंगे या फिर अनिल कुमार जुनोदिया एक बार फिर सीएमएचओ होंगे? इस पर असमंजस की स्थिति पैदा हो गई है.
वहीं दूसरी ओर कर्मचारी भी पेशोपेश में है कि आखिर दोनों में से किस अधिकारी को विभाग का मुखिया मानें और किस अधिकारी के सरकारी दस्तावेजों में मान्य मान्य होंगे.

इस मामले में जब मीडिया ने अनिल कुमार जूनोदिया से उनका पक्ष जानना चाहा तो उन्होंने मीडिया से बात करने से मना कर दिया. हालांकि उन्होंने यह कहा कि न्यायालय के आदेश पर ही उन्होंने फिर से सीएमएचओ का पदभार ग्रहण किया है. और अब उनके आदेश मान्य ही होंगे, जबकि सरकार द्वारा नियुक्त किए गए धनराज चौधरी ने कहा कि वे ही सीएमएचओ है और सभी प्रकार के प्रशासनिक व वित्तीय अधिकार उन्ही के पास है.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Weather Update:कल प्रदेश में पश्चिमी विक्षोभ देगा दस्तक,मौसम पर पड़ेगा प्रभाव

यह भी पढ़ें:Kherthal Crime News:बाथरूम करने से रोका तो बदमाशों ने घर पर किया हमला,जान से मारने की दी धमकी

Trending news