Deedwana: CM गहलोत ने चुनावी लाभ के लिए जल्दबाजी में बनाए 19 जिले- मंत्री शेखावत
Advertisement

Deedwana: CM गहलोत ने चुनावी लाभ के लिए जल्दबाजी में बनाए 19 जिले- मंत्री शेखावत

Deedwana News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार ने सिर्फ चुनाव में लाभ के लिए आनन फानन में प्रदेश में 19 नए जिले और 3 नए संभाग बनाने का एलान किया है यह कहना था केंद्रीय जल शक्ति मंत्री और जोधपुर सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत का जो कि रविवार को कुचामन के दौरे पर रहे

 

Deedwana: CM गहलोत ने चुनावी लाभ के लिए जल्दबाजी में बनाए 19 जिले- मंत्री शेखावत

Deedwana, Kuchaman: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार ने सिर्फ चुनाव में लाभ के लिए आनन फानन में प्रदेश में 19 नए जिले और 3 नए संभाग बनाने का एलान किया है यह कहना था केंद्रीय जल शक्ति मंत्री और जोधपुर सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत का जो कि रविवार को कुचामन के दौरे पर रहे.

कुचामन दौरे पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह ने पूर्व विधायक स्वर्गीय हरीश कुमावत के घर पहुंचकर अनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी और उनके पुत्रों राजेंद्र कुमावत और मुकेश कुमावत को सांत्वना दी . 

मीडिया से रूबरू हुए केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा की पूर्व विधायक स्वर्गीय हरीश कुमावत के निधन से नागौर जिले ही नहीं बल्कि प्रदेश भाजपा को अपूरणीय क्षति हुई है जिसे कभी पूरा नहीं किया जा सकेगा. उन्होंने कहा की प्रदेश में नए जिले बनाकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपना राजनीतिक मकसद पूरा कर रहे हैं. जिसने भी नए जिले बनाने की सलाह दी है, अगर उसने मुख्यमंत्री को राजस्थान में दोबारा कुर्सी पाने के लिए प्रदेश के दो टुकड़े करने की सलाह दी होती तो मुख्यमंत्री उससे भी पीछे नहीं हटते.रामलुभाया कमेटी का काम पूरा नहीं हुआ. 

एक सप्ताह पहले ही सरकार ने नोटिफिकेशन जारी कर काम करने की समय अवधि 6 महीने बढ़ा दी. 8 दिनों में काम पूरा नहीं होने वाली सरकार ने 19 जिले घोषित कर दिए. टेंटेटिव रिपोर्ट पर बिना किसी क्लेरिटी के साथ यह निर्णय करना गलत है. कौन सी तहसील कौन से जिले में जाएगी, लोगों के मन में क्या प्राथमिकता है, यह सोचे बिना कैसे नए जिले बना दिए गए. इस दौरान उन्होंने डीडवाना और कुचामन को मिलाकर नया जिला बनाने पर भी तंज कसा.

यह भी पढ़ें...

समर्थन मूल्य पर सरसों और चने की खरीद के लिए पंजीयन कल से शुरू, यहां कराएं रजिस्ट्रेशन

इलाज के लिए अस्पताल के गेट पर 2 घंटे तक तड़पता रहा मरीज, जोधपुर किया रेफर, मौत

Trending news