13 सितंबर को सीएम अशोक गहलोत करेंगे नावां दौरा, राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का होगा शुभारंभ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1347865

13 सितंबर को सीएम अशोक गहलोत करेंगे नावां दौरा, राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का होगा शुभारंभ

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 13 सितंबर को नावां के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वे नावां में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों के दूसरे चरण का शुभारंभ करेंगे. 

13 सितंबर को सीएम अशोक गहलोत करेंगे नावां दौरा, राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का होगा शुभारंभ

Nawan: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 13 सितंबर को नावां के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वे नावां में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों के दूसरे चरण का शुभारंभ करेंगे.  सीएम गहलोत के प्रस्तावित दौरे की तैयारियों को लेकर नावा विधानसभा क्षेत्र से विधायक और उपमुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी ने नावां के दौरे पर रहे. उन्होंने नावां में अधिकारियों की बैठक ली. साथ ही व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा की. 

विधायक महेंद्र चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत नावां में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों के दूसरे चरण शुभारंभ करेंगे. पहले पंचायत स्तर पर प्रतियोगिता की गई, अब ब्लॉक स्तर पर आयोजित की जा रही है. फिर जिला स्तर पर की जाएगी और इसके बाद राज्य स्तर पर भी राजीव गांधी ओलंपिक खेलो का आयोजन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हमारे क्षेत्र में आना गर्व की बात है और उनके आने की खबर सुनते ही क्षेत्र के लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है. 

कार्यकर्ता उत्साह के साथ तैयारी में जुड़ चुके हैं और हमें पूरा विश्वास है जिस तरह से उन्होंने नावा विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य करवाए आगे भी इसी तरह विकास कार्य में कोई कमी नहीं आएगी. 13 तारीख को लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा.  

ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के शुभारंभ कार्यक्रम में खेल मंत्री सहित कई मंत्री और विधायक शामिल होंगे. उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था को तहस-नहस करने में लगी है. इसके लिए ईडी और अन्य जांच एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि वर्तमान में देश के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को देश में सबसे जिससे ज्यादा डर लगता है, वह राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हैं. 

Reporter- Damodar Inaniya

नागौर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

राजस्थान की इस दरगाह के गुंबद में निकलती थी शक्कर, अजान के साथ होती है आरती, चढ़ता है नारियल 

हैंडसम IAS अतहर आमिर ने होने वाली दुल्हनिया महरीन संग काटा केक, लोग बोले- सो रोमांटिक

 

Trending news