Parbatsar News: परबतसर में नर्सिंग कर्मी के साथ मारपीट का मामला, पुलिस प्रशासन से वार्ता के बाद धरना स्थगित
Advertisement

Parbatsar News: परबतसर में नर्सिंग कर्मी के साथ मारपीट का मामला, पुलिस प्रशासन से वार्ता के बाद धरना स्थगित

Parbatsar News: उपजिला चिकित्सालय में कार्यरत नर्सिंग कर्मी के साथ मरीज को दिखाने आए व्यक्ति ने मारपीट कर दी, जिस पर आरोपी को गिरफ्तार करने की के लिए चिकित्साकर्मी विरोध में धरने पर बैठ गए.

मारपीट का मामला

Parbatsar: उपजिला चिकित्सालय में कार्यरत नर्सिंग कर्मी के साथ मरीज को दिखाने आए व्यक्ति ने मारपीट कर दी, जिस पर आरोपी को गिरफ्तार करने की के लिए चिकित्साकर्मी विरोध में धरने पर बैठ गए. परबतसर राजकीय उप जिला अस्पताल में नर्सिंग कर्मी के साथ मारपीट, गालीगलौज और जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपीयो की गिरफ्तारी नहीं होने तक चिकित्सा कर्मी आज सुबह से ही धरने पर बैठ गए और कार्य बहिष्कार कर दिया. 

साथ ही सूचना पर परबतसर पुलिस सहित मकराना सीओ रविराज सिंह मौके पर पहुंचे और समझाइश की, लेकिन चिकित्सा कर्मी आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहें. कुछ देर बाद दूसरे दौर की वार्ता में सभी नर्सिंग कर्मियों को आश्वासन के बाद उन्होंने उप जिला अस्पताल के सामने चल रहे धरने को सोमवार सुबह तक स्थगित कर दिया. 

गौरतलब है कि कल एक नर्सिंग स्टफ के साथ मारपीट की गई थी. उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर चिकित्सालय के सामने धरने पर बैठ गए ओर कार्य बहिष्कार किया. उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर बताया गया कि आज एक महिला और दो अन्य व्यक्ति द्वारा ओपीडी की ड्यूटी पर कार्यरत नर्सिंग कर्मी शेर सिंह से मारपीट, गालीगलौज और उसका मोबाइल गिरा दिया. 

साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी और राजकार्य में बाधा भी पहुंचाई, जिस कारण चिकित्सा कर्मियों में भय का माहौल बना हुआ है. साथ ही अपनी जान की सुरक्षा के प्रति खतरा बना हुआ है. कल दोपहर से आज साय तक आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी के साथ कानूनी कार्यवाही नहीं होने तक समस्त चिकित्सा कर्मी कार्य का बहिष्कार किया था. पुलिस प्रशासन से वार्ता के बाद धरना स्थगित किया गया.

Reporter: Hanuman Tanwar

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news