इस्तीफा देने वाले दोनों पार्षद पहले भी कर चुके हैं प्रदर्शन, नपा ने उठाया था बड़ा कदम
Advertisement

इस्तीफा देने वाले दोनों पार्षद पहले भी कर चुके हैं प्रदर्शन, नपा ने उठाया था बड़ा कदम

डीडवाना की नगरपालिका लाडनूं में अव्यवस्थाओं का आरोप लगाते हुए सत्ता पक्ष के ही दो पार्षदों ने इस्तीफे सौंप दिए. दोनों ही पार्षद लंपी वायरस के चलते गोवंश की मौत और नगरपालिका की तरफ से उपचार की व्यवस्था नहीं होने से नाराज हैं.

इस्तीफा देने वाले दोनों पार्षद पहले भी कर चुके हैं प्रदर्शन, नपा ने उठाया था बड़ा कदम

नागौर: डीडवाना की नगरपालिका लाडनूं में अव्यवस्थाओं का आरोप लगाते हुए सत्ता पक्ष के ही दो पार्षदों ने इस्तीफे सौंप दिए. दोनों ही पार्षद लंपी वायरस के चलते गोवंश की मौत और नगरपालिका की तरफ से उपचार की व्यवस्था नहीं होने से नाराज हैं. नगरपालिका के वार्ड संख्या 5 के पार्षद गिरधारी इनाणिया ने नाराजगी जताते हुए लंपी बीमारी के दौरान व्यवस्थाओं को पूरी तरह फेल बताया.

इसी तरह वार्ड संख्या 7 की पार्षद सायरा देवी ने  वार्ड में पिछले लंबे समय से बिजली और सफाई की समुचित व्यवस्था नहीं होने से परेशान होकर इस्तीफा सौंपा.पार्षदों का आरोप है कि वार्ड में चार से पांच दिन तक मृत गोवंश पड़े रहते हैं, जिनको समय पर निस्तारण तक नहीं किया जाता, जबकि उपखंड अधिकारी की तरफ से साफ निर्देश दिए गए हैं कि लंपी से  मृत पशुओं के तत्काल प्रभाव से निस्तारण किया जाना हैं.

भ्रष्टाचार के खिलाफ धरना भी दे चुके हैं पार्षद

पार्षदों ने पालिका चेयरमैन रावत खान का काफी देर तक इंतजार किया, लेकिन घंटों तक नहीं पहुंचने के बाद दोनों इस्तीफे नगरपालिका के कार्मिक संजय बारासा को सौंप दिए. इधर इस बारे में नगर पालिका अध्यक्ष रावत खां से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उनका पक्ष नहीं मिल पाया.  नगरपालिका के पार्षद पहले भी अव्यवस्थाओं और भ्रष्टाचार के खिलाफ धरना प्रदर्शन भी कर चुके हैं. नगरपालिका के पार्षद की भ्रष्टाचार शिकायत पर ही यहां तात्कालिक ईओ मेघराज डूडी ट्रैप हुआ था.

REPORTER - HANUMAN TANWAR 

Trending news