Nagaur: दिलढाणी आरओबी के पास पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की मौत, मकराना में घंटों जारी रहा बवाल
Advertisement

Nagaur: दिलढाणी आरओबी के पास पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की मौत, मकराना में घंटों जारी रहा बवाल

Nagaur: मकराना के मंगलाना रोड स्थित दिलढाणी के आरओबी पर बीती रात एक पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी थी, इस दुर्घटना में बाइक सवार की मौत हो गई थी. जिसके बाद आज बुधवार को दोपहर में मुआवजा राशि तय होने के बाद परबतसर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

 

Nagaur: दिलढाणी आरओबी के पास पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की मौत, मकराना में घंटों जारी रहा बवाल

Nagaur: दिलढाणी आरओबी के पास पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई.जानकारी के अनुसार बाइक चालक वसीम अकरम पुत्र बशीर अहमद जाति बिसायती निवासी मिंडकिया रोड़ हिम्मत नगर मकराना जयपुर से बाइक पर छोटी बेटी के जन्म दिवस कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए मकराना आ रहा था.

इस दौरान बाइक सवार युवक दिलढाणी पहुंचा, तो सामने से तेज गति लापरवाही से पिकअप संख्या आरजे 37 जीए 3255 के चालक ने वसीम अकरम को टक्कर मारी दी. जिसकी वजह से वसीम अकरम से शरीर पर गंभीर चोटे आई. 108 एंबुलेंस की सहायता से मकराना की सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर घायल युवक का चिकित्सकों ने उपचार देकर जयपुर रेफर कर दिया. जहां पर वसीम अकरम की रास्ते में ही मौत हो गई.

इस संबध में मृतक के पिता बशीर अहमद पुत्र फकीर मोहम्मद जाति बिसायती निवासी मिंडकिया रोड़ हिम्मत नगर मकराना ने परबतसर पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया गया. उसके बाद समाज के लोगो ने मकराना की सरकारी अस्पताल के बाहर इकट्ठे हो गए.

मुआवजा लेने की मांग पर अड़े रहे. इस दौरान नगर परिषद के पार्षद मोहम्मद इरशाद व मोहम्मद शफी उर्फ बबलू गेसावत ने दोनों के मध्यस्था करवा कर राजीनामा करवाया गया. मुआवजा राशि तय होने के बाद समाज व परिवार वालो की रजामंदी के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.

उधर परबतसर पुलिस थाना के हेड कांस्टेबल जगदीश प्रसाद ने बताया कि परिवादी की शिकायत के आधार मामला दर्ज कर अनुसंधान जारी है.

ये भी पढ़ें- Rape Case: विवाहिता के मुंह में कपड़ा ठूंसकर आरोपियों ने किया गैंग रेप, तीन बच्चों को कमरे में बंदकर की हैवनियत

 

 

Trending news