चौटाला ने कहा- समाज के उत्थान के लिए शिक्षा और गौ सेवा है जरूरी
Advertisement

चौटाला ने कहा- समाज के उत्थान के लिए शिक्षा और गौ सेवा है जरूरी

Merta City News: समाज के गरीब परिवारों को आगे लाने के लिए आर्थिक सहायता सहित बच्चों को निशुल्क शिक्षा के लिए छात्रावास को उत्तम व्यवस्थाओं से सुसज्जित करने पर जोर दिया...

गौ सेवा है जरूरी

Merta City News: किसान केसरी स्वर्गीय बलदेव राम मिर्धा की 134वीं जयंती समारोह पूर्वक किसान छात्रावास में जेजेपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला की अध्यक्षता में संपन्न हुआ. समाज के उत्थान के लिए शिक्षा और नशाबंदी को आवश्यक बताते हुए आगे बढ़ने की बात कही. समाज के गरीब परिवारों को आगे लाने के लिए आर्थिक सहायता सहित बच्चों को निशुल्क शिक्षा के लिए छात्रावास को उत्तम व्यवस्थाओं से सुसज्जित करने पर जोर दिया. इस समारोह में जहां एक ओर प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया तो वहीं दूसरी ओर छात्रावास के नए कमरों की नींव रखते हुए लाइब्रेरी का उद्घाटन किया गया.

साथ ही मेड़ता के किसान छात्रावास में किसान केसरी स्वर्गीय बलदेव राम मिर्धा की 134वीं जयंती समारोह पूर्वक मनाई गई. इस अवसर पर हरियाणा की जेजेपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला ने अपनी मुख्य अतिथि संबोधन में युवा पीढ़ी से आह्वान करते हुए कहा कि समाज के उत्थान के लिए उन्हें शिक्षा के क्षेत्र में कारगर कदम उठाते हुए अपने लक्ष्य को निर्धारित करना होगा. साथ ही उन्होंने नशा मुक्ति के लिए अभियान चलाकर इसे पूर्ण रूप से बंद करने का आह्वान किया. 

उन्होंने कहा कि वह समाज के लिए हर समय मदद को तैयार हैं स्वर्गीय बलदेव राम मिर्धा की जयंती के अवसर पर उन्होंने मेड़ता किसान छात्रावास में ईलाइब्रेरी खोलने की घोषणा की तो वहीं दूसरी ओर कई भामाशाहों ने छात्रावास में कमरों के निर्माण की घोषणा की. इस अवसर पर छात्रावास परिसर में कमरों की नींव रखी गई. साथ ही हाल ही में तैयार की गई लाइब्रेरी का उद्घाटन भी किया गया. 

जयंती समारोह में अभिनव पार्टी के अशोक चौधरी, पूर्व केंद्रीय मंत्री सी आर चौधरी पूर्व विधायक रामचंद्र जारोड़ा सहित कई वक्ताओं ने अपने विचार रखते हुए समाज के उत्थान के बारे में किसान केसरी स्वर्गीय बलदेव राम मिर्धा के पद चिन्हों पर चलने की बात कही. स्वर्गीय बलदेव राम मिर्धा जयंती के अवसर पर सामाजिक स्तर को ऊपर उठाने के लिए कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाले भामाशाह और होनहार प्रतिभाओ का स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया गया.

Reporter: Damodar Inaniya

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news