भ्रष्टाचार की शिकायत पर ACB टीम की कार्रवाई, अधिकारियों और कर्मचारियों से की पूछताछ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1256303

भ्रष्टाचार की शिकायत पर ACB टीम की कार्रवाई, अधिकारियों और कर्मचारियों से की पूछताछ

मकराना नगर परिषद कार्यालय में  बुधवार को भ्रष्टाचार की शिकायत पर झुंझुनू एसीबी की टीम पहुंची. टीम में शामिल एडिशनल एसपी इस्माइल खान ने नगर परिषद के अधिकारियों और कर्मचारियों से पूछताछ की है.

भ्रष्टाचार की शिकायत पर ACB टीम की कार्रवाई, अधिकारियों और कर्मचारियों से की पूछताछ

Makrana: मकराना नगर परिषद कार्यालय में  बुधवार को भ्रष्टाचार की शिकायत पर झुंझुनू एसीबी की टीम पहुंची. टीम में शामिल एडिशनल एसपी इस्माइल खान ने नगर परिषद के अधिकारियों और कर्मचारियों से पूछताछ की है.
बता दें कि,भ्रष्टाचार की शिकायत परिवादी सुरेश चौधरी ने की थी, जिसपर एडिशनल एसपी इस्माइल खान ने  नगर परिषद के अधिकारियों और कर्मचारियों से पूछताछ की है.

यह भी पढे़ं- Photos: महरीन काजी ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस बोले- अतहर साहब की किस्मत खुल गई

इस दौरान एसीबी की टीम ने नगर परिषद मकराना के कार्यवाहक सभापति अब्दुल सलाम भाटी को भी फोन किया. लेकिन उन्होंने एसीबी टीम का फोन नहीं उठाया. वहीं, झुंझुनू एसीबी टीम के एडिशनल एसपी इस्माइल खान ने बताया कि, परिवादी सुरेश चौधरी की शिकायत पर वे नगर परिषद कार्यालय पहुंचे थे.  परिवादी ने निजी व्यक्ति कमल कुमार के खिलाफ भ्रष्टाचार को लेकर शिकायत की है. जो नगर परिषद के अधिकारियों व कर्मचारियों के नाम पर लोगों से पैसे मांगता. जिसके संबंध में तफ्तीश चल रही है. जिसको लेकर नगर परिषद के कर्मचारियों व अधिकारियों से गहनता से पूछताछ की गई है.

हालांकि, एसीबी टीम ने जिससे व्यक्ति को निजी व्यक्ति बताया है वह नगर परिषद का एक ठेकेदार है और कार्यवाहक सभापति अब्दुल सलाम भाटी का काफी नजदीकी बताया जाता है. फिलहाल एसीबी टीम ने नगर परिषद मकराना के एक-एक कर्मचारी और अधिकारियों को नगर परिषद आयुक्त के चेंबर में बुलाकर गहनता से पूछताछ की गई है.

Reporter: Hanuman Tanwar

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news