ACB ने तहसील सूचना सहायक को किया गिरफ्तार, जल्दी ऑनलाइन काम करने पर मांगी थी रिश्वत
Advertisement

ACB ने तहसील सूचना सहायक को किया गिरफ्तार, जल्दी ऑनलाइन काम करने पर मांगी थी रिश्वत

नागौर जिले के परबतसर तहसील कार्यालय में रजिस्ट्री में भ्रष्टाचार का खुलासा हुआ है. यहां तहसील कार्यालय में रजिस्ट्री बाबू के पद पर कार्यरत सूचना सहायक देवेंद्र सिंह को सीकर एसीबी की टीम ने 8 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

ACB ने तहसील सूचना सहायक को किया गिरफ्तार, जल्दी ऑनलाइन काम करने पर मांगी थी रिश्वत

Parbartsar: नागौर जिले के परबतसर तहसील कार्यालय में रजिस्ट्री में भ्रष्टाचार का खुलासा हुआ है. यहां तहसील कार्यालय में रजिस्ट्री बाबू के पद पर कार्यरत सूचना सहायक देवेंद्र सिंह को सीकर एसीबी की टीम ने 8 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें- देश में युवाओं में नौकरी की चाहत बढ़ी, नौकरियां महज 7%, जबकि 93% लोग जुड़ें स्वरोजगार से - चंदेल

 रजिस्ट्री बाबू देवेंद्र सिंह ने शिकायतकर्ता राजू से रजिस्ट्री के कमीशन और जल्दी ऑनलाइन  काम करने के नाम पर 10 हजार की रिश्वत मांगी थी जिसकी सूचना शिकायतकर्ता ने सीकर एसीबी में की. 

रिश्वत की सूचना मिलते ही सीकर एसीबी ने सूचना की तस्दीक करने के बाद बुधवार को कार्रवाई करते हुए आरोपी रजिस्ट्री बाबू को 8 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया. सीकर एसीबी के डिप्टी जाकिर अख्तर की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम देते हुए आरोपी बाबू को गिरफ्तार किया है. आरोपी के आवास सहित अन्य ठिकानों की जांच भी एसीबी के जरिए की जायेगी जिसमें और भी खुलासे होने की संभावना जताई जा रही है.

मामले के बारे में  सीकर  के डिप्टी एसीबी जाकिर अख्तर ने बताया कि,  आरोपी देवेंद्र सिंह जो तहसील परबतसर में सूचना सहायक प्लस रजिस्ट्री का काम करता है इसने हमारे परिवादी राजू से रजिस्ट्री जल्द करने और जल्दी ऑनलाइन करने की बदले में 10 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की थी. सूचना के सत्यापन करवाने पर 8 हजार रुपए तय हुए जो बुधवार को रिश्वत के रूप में लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है.

अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

Trending news