राजसमंद लोकसभा सीट से कौन होगा कांग्रेस उम्मीदवार, शकुंतला रावत ने टटोली कार्यकर्ताओं की नब्ज
Advertisement

राजसमंद लोकसभा सीट से कौन होगा कांग्रेस उम्मीदवार, शकुंतला रावत ने टटोली कार्यकर्ताओं की नब्ज

राजस्थान में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी जीत तो दर्ज नहीं कर पाई लेकिन लोकसभा चुनाव में अपनी जीत दर्ज कराने के लिए अभी से तैयारियों में जुट गई है.

राजसमंद लोकसभा सीट से कौन होगा कांग्रेस उम्मीदवार, शकुंतला रावत ने टटोली कार्यकर्ताओं की नब्ज

Rajsamand Lok Sabha Seat: राजस्थान में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी जीत तो दर्ज नहीं कर पाई लेकिन लोकसभा चुनाव में अपनी जीत दर्ज कराने के लिए अभी से तैयारियों में जुट गई है. बता दें कि आलाकमान के निर्देश पर लोकसभा पर्यवेक्षक अपने अपने क्षेत्र में पहुंच रहे हैं और बैठक लेते हुए कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के मन की बात को विस्तार से सुन रहे हैं. ऐसे में आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर राजसमंद जिले में हलचल तेज हो गई है. राजसमंद लोकसभा पर्यवेक्षक व पूर्व मंत्री शकुंतला रावत राजसमंद जिले के दौरे पर रहीं. इस दौरान उन्होंने नगर परिषद के सभागार हॉल में कांग्रेस नेताओं से विस्तार से चर्चा की.

बैठक के बाद राजसमंद लोकसभा पर्यवेक्षक व पूर्व मंत्री शकुंतला रावत ने जी मीडिया से खास बातचीत करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि राहुल गांधी यात्राओं से भाजपा के अंदर बौखलाहट है. राहुल गांधी की न्याय यात्रा से बीजेपी पूरी तरह से डरी हुई. राहुल गांधी की यात्रा को हर वर्ग का भारी समर्थन मिल रहा है. जी मीडिया से बातचीत के दौरान शकुंतला रावत ने बड़ा बयान दिया और कहा यदि देखा जाए तो राम जन्मभूमि की शुरूआत कांग्रेस, पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी ने की. तो वहीं डेगाना से राजसमंद आए कांग्रेस नेता कार्तिक चौधरी ने भी भाजपा पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि भाजपा की अग्निवीर योजना से युवा बेहद परेशान है. युवाओं व योजना को लेकर इनके पास कोई भी रोडमैप नहीं है.

आपको बता दें राजसमंद जिले में हुई बैठक में राजसमंद लोकसभा सीट के लिए अभी पांच दावेदारों के भी नाम सामने आए हैं. मीडिया से बात करते हुए कार्तिक चौधरी ने दावा किया है कि अबकी बार हम राजसमंद लोकसभा सीट को जीतकर दिखाएंगे. राजसमंद के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश और जज्बा बरकरार है. बैठक में राजसमंद जिले के निवासरत प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी, सदस्य, एआईसीसी के सदस्य, जिला प्रभारी, पीसीसी पदाधिकारी, जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी, विधायक प्रत्याशी, अग्रिम संगठन के पदाधिकारी, नगर निकाय चेयरमैन, वाइस चेयरमैन, प्रधान, उपप्रधान, ब्लॉक अध्यक्ष, नगर अध्यक्ष, पार्षद, मंडल अध्यक्ष, सरपंच सहित सैकड़ों कार्यकर्ता रहे मौजूद.

ये भी पढ़ें- 

IG सत्येन्द्र सिंह ने ली क्राइम मीटिंग,पुलिस अधिकारियों को दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश

Trending news