CM भजनलाल शर्मा प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना के लाभार्थी की दुकान पर पहुंचे, लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर जानिए क्या कहा?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2141307

CM भजनलाल शर्मा प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना के लाभार्थी की दुकान पर पहुंचे, लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर जानिए क्या कहा?

Rajasthan Politics: CM भजनलाल शर्मा प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना के लाभार्थी की दुकान पर देर रात पहुंचे. जानिए इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर क्या कहा?

CM Bhajanlal Sharma

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान की सीएम भजन लाल शर्मा प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना के लाभार्थी की दुकान पहुंचे. सीएम ने खुद बार्बर का स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने बाल कटवाए. वहीं केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल भी उनके साथ मौजूद रहे.

सीएम भजनलाल शर्मा ने ज़ी मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए कहा- मोदी सरकार की योजनाओं से लोगों को लाभ हो रहा है. उन्होंने कहा कि आमजन तक लोगों को फायदा मिल रहा है. उन्होंने कहा कि 2014 के बाद बहुत बड़ा परिवर्तन आया है. लोकसभा चुनाव में जीत को  लेकर उन्होंने कहा कि इस बार 400 पार होंगे.

बता दें कि बीजेपी की लोकसभा चुनाव प्रत्याशियों की पहली लिस्ट शनिवार 2 मार्च को जारी हुई. राजस्थान की 25 में से 15 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी गई है.

कोटा से ओम बिरला, नागौर से ज्योति मिर्धा और बांसवाड़ा-डूंगरपुर से महेन्द्रजीत मालवीय पर पार्टी ने भरोसा जताया है.नागौर से ही विधानसभा चुनाव ज्योति मिर्धा हारी थीं. हालांकि कांग्रेस के टिकिट मिर्धा नागौर सांसद रह चुकी हैं.

बीकानेर से चौथी बार अर्जुनराम मेघवाल को मैदान में उतारा गया है. टिकट मिलने के बाद पहली बार बीकानेर पहुंचे केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल का स्वागत किया गया. उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं पर आधारित पार्टी है किसी भी टिकट मिल सकता है.

इस दौरान बीकानेर पहुंचने पर मंत्री ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं पर आधारित पार्टी है ऐसे में किसी को भी टिकट मिल सकता है, उन्होंने बीजेपी शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद देते हुए बीकानेर की जनता का भी आभार जताया.

ये भी पढ़ें

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: BJP को इन तीन सीटों पर मिल सकती है कड़ी चुनौती, जानिए चुनावी समीकरण

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान से बीजेपी की पहली लिस्ट में ये हैं नए चेहरे, जानिए किनका कटा टिकट?

Trending news