Rajasthan Lok Sabha Election: बीजेपी के राजस्थान में मिशन 25 की हैट्रिक का दावा! CM भजन लाल बोले, इस बार मनाएंगे दो -दो होली
Advertisement

Rajasthan Lok Sabha Election: बीजेपी के राजस्थान में मिशन 25 की हैट्रिक का दावा! CM भजन लाल बोले, इस बार मनाएंगे दो -दो होली

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर शुक्रवार को एक के बाद एक मैराथन बैठकें हुई.  बैठकों में न केवल मिशन 25 को लेकर मंथन हुआ, बल्कि चुनावी रणनीति भी बनाई गई.

CM Bhajan Lal Sharma zeeRajasthan

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर शुक्रवार को एक के बाद एक मैराथन बैठकें हुई.  बैठकों में न केवल मिशन 25 को लेकर मंथन हुआ, बल्कि चुनावी रणनीति भी बनाई गई. बैठक के बाद सीएम भजन लाल शर्मा ने भाजपा की जीत का दावा करते हुए कहा कि देश 24 और 25 मार्च को होली मनाएगें और 4 जून को भी होली मानेगी. वहीं प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि सभी 25 सीटों पर कमल खिलेगा और इस बार जीत का मार्जिन बढ़ेगा.

 

बता दें कि शुक्रवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर सुबह बीजेपी कोर कमेटी की बैठक आयोजित की गई. जिसमें प्रदेश चुनाव प्रभारी विनय सहस्त्र बुद्धे की मौजूदगी में सीएम भजनलाल शर्मा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी सहित अन्य नेता मौजूद रहे थे. चुनावी  बैठक यह तय किया गया कि किस प्रकार मिशन 25 को मुकम्मल किया जाए. 

होली और अन्य कार्यक्रमों के तहत जनता से सीधा सम्पर्क किया जाए. जनता के बीच मोदी सरकार की योजनाओं में भागीदारी और उनसे हुए प्रभाव की जानकारी भी साझा करने की बात कही गई. चुनाव में बेहतर प्रबंध कैसे किया जाए ताकि ज्यादा से ज्यादा मतदान हो सके.

इसके बाद बीजेपी पदाधिकारियों और चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में सीएम भजनलाल शर्मा ने मंत्रियों और विधायकों को फील्ड में रहने के निर्देश दिए. सीएम ने मंत्री और विधायकों से कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की 10 साल की योजनाओं और मौजूदा सरकार के 3 महीने के कामकाज को लेकर जनता के बीच तक जाए. अब सभी जनप्रतिनिधि अपने-अपने दायित्व के साथ में चुनाव में जुट जाएं. जरूरी फाइलों का निस्तारण भी फील्ड में अफसर को बुलाकर ही करें. 

जनता के बीच में पकड़ को मजबूत बनाना है ताकि प्रदेश से 25 की 25 सीटें जीतकर पीएम मोदी की झोली में डाला जा सके. सीएम ने कहा कि सरकारी काम चलते रहेंगे लेकिन मंत्री अपने विधानसभा क्षेत्र के साथ-साथ प्रभार वाले लोकसभा क्षेत्र में भी रहे. बैठक में हर बूथ पर 370 से अधिक वोट पार्टी के पक्ष में डलवाने का लक्ष्य दिया गया है.

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह रंगों का त्यौहार है इस दिन सभी अपने रिश्तेदारों को बुलाकर एक दूसरे को रंग लगाते हैं . इस त्यौहार को बड़े हर साल उत्साह के साथ मनाना है इसके बाद शर्मा ने कहा कि इस बार बड़ा अच्छा संजोग बन रहा है कि 24 और 25 मार्च को होली मनाई जाएगी लेकिन देश 4 जून को फिर से होली मनाएगा. जब NDA 400 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की हैट्रिक में देश की जनता सह भागी बनने को तैयार है. प्रदेश की जनता इस बार भी पीएम मोदी की झोली में 25 की 25 लोकसभा सीटों को डालेगा. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि इस बार जीत का अंतर ज्यादा होगा.

पार्टी मुख्यालय पर पहले कोर ग्रुप, फिर कलस्टर और उसके बाद चुनाव प्रबंधन सदस्यों के साथ जनप्रतिनिधियों की बैठक हुई. बैठक में मिशन 25 को लेकर रणनीति बनी. बैठक के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि देश की जनता चल पड़ी है, नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनने के लिए. जनता तीसरी बार भी नरेंद्र मोदी को आशीर्वाद देने के लिए जनता मन बना चुकी है. जोशी ने कहा कि इस बार 25 सीटों फिर से कमल खिलेगा लेकिन जीत का मार्जिन पिछली बार से कई ज्यादा होगा.

Trending news