Rajasthan Lok Sabha Election 2024:भाजपा का बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन,कैबिनेट मंत्री कन्हैयालाल चौधरी संग कई नेताओं ने लिया हिस्सा
Advertisement

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:भाजपा का बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन,कैबिनेट मंत्री कन्हैयालाल चौधरी संग कई नेताओं ने लिया हिस्सा

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:राजस्थान के परबतसर में भाजपा का विधानसभा बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलनआयोजित हुआ.वहीं केबिनेट मंत्री कन्हैयालाल ने कहा की प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने करोड़ों रुपए के कर्ज छोड़कर चली गई.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:राजस्थान के परबतसर में भाजपा का विधानसभा बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलनआयोजित हुआ.कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री कन्हैयालाल चौधरी, किसान आयोग के अध्यक्ष सी आर चौधरी, नागौर भाजपा लोकसभा प्रत्याशी डॉ ज्योति मिर्धा, पूर्व विधायक मानसिंह किनसरिया, सहित भाजपा नेता उपस्थित रहे. 

किसान आयोग के अध्यक्ष सीआर चौधरी ने सम्बोधित करते हुए कहा यह चुनाव कोई आम चुनाव नहीं राष्ट्र के हित का चुनाव है और अबकी बार मोदी के गारंटी योजना के साथ 400 पार करना है. वहीं केबिनेट मंत्री कन्हैयालाल ने कहा की प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने करोड़ों रुपए के कर्ज छोड़कर चली गई.

जो पैसा केन्द्र से पानी के लिए आया उसके लुण, मिर्च , मोबाइल बांट ,दिए राजस्थान मे अब डबल इंजन की सरकार है और राजस्थान की पूरी 25 सीटें मोदी जी जिताने का आह्वान किया. 

भाजपा प्रत्याशी ज्योति मिर्धा ने कहा पिछले बार तो आपका कैंडिडेट भी डेपूटेशन पर आया उसमें परबतसर विधानसभा से 40 हजार मतों से जीताया इस बार तो अब तो पार्टी से है. 

कांग्रेस तो नागौर से प्रत्याशी घोषित नहीं कर पा रहे वो कन्फ्यूज में चल रहे ज्योति मिर्धा ने कहा यह चुनाव भी मेरा नहीं मोदी जी का है और नागौर में विकास के कोई भी काम नहीं रूकेंगे. इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें:Jaipur News:सचिव डॉ.मोहनलाल यादव की अध्यक्षता में हुई पोषण पखवाड़ा की समीक्षा बैठक,बेहतर प्रदर्शन करने वाले जिलों को किया जाएगा सम्मानित 

Trending news