Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2058080
photoDetails1rajasthan

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान में मोदी-योगी लहर, मकर संक्रांति के बाजारों में भी दिखी इसकी झलक

Banswara News: लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान में पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी की लहर देखने को मिल रही है. इसका अंदाजा मकर संक्रांति के लिए सजे बाजारों में बिक रही पतंगों से लगाया जा सकता है. इन पतंगों पर न सिर्फ पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी के चेहरे छपे हैं बल्कि स्लोगन भी लिखे हुए हैं. 

1/5

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में मकर संक्रांति के पर्व को लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है.  शहर में मकर संक्रांति पर्व को लेकर शहर में पतंगों की दुकानें सज चुकी है. पतंग और धागा खरीदने के लिए बड़ी संख्या में बच्चे और युवा बाजार पहुंच रहे है. 

2/5

इस बार मकर संक्रांति पर्व पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का क्रेज भी अधिक देखने को मिल रहा है.

3/5

पतंगों की दुकानों पर पीएम और यूपी के सीएम के फोटो लगी पतंगे बहुत अधिक संख्या में आई है और इन पतंगों की बिक्री भी अधिक हो रही है. 

4/5

इन पतंगों में मोदी और योगी के फोटो के साथ स्लोगन भी अंकित है. इसके साथ ही चंद्रयान की पतंगों की बिक्री भी बहुत हो रही है. 

 

5/5

वहीं, इस बार चाइनीज मांझे की बिक्री पर जिला प्रशासन और नगर परिषद की निगाहे है, जिस कारण से बाजारों में प्रतिबंधित मांझे की बिक्री भी नहीं हो रही है.