Loksabha Election: लोकसभा चुनाव को लेकर PM मोदी के लिए CM भजनलाल ने शुरू की तैयारी, मंत्रियों को भेजेगी जनता की समस्याएं सुनने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2058301

Loksabha Election: लोकसभा चुनाव को लेकर PM मोदी के लिए CM भजनलाल ने शुरू की तैयारी, मंत्रियों को भेजेगी जनता की समस्याएं सुनने

Rajasthan: यह एक पहल है जो प्रदेश सरकार ने लोकसभा के चुनाव से पहले किया है। इसके बाद इसकी सुनवाई बीजेपी कार्यालय में की जाएगी. लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक का आज दूसरा दिन है.

CM Bhajanlal Sharma

Rajasthan: यह एक पहल है जो प्रदेश सरकार ने लोकसभा के चुनाव से पहले किया है। इसके बाद इसकी सुनवाई बीजेपी कार्यालय में की जाएगी. सीएम ने इस बैठक में  उपस्थित सभी मंत्रीगणों से कहा है कि लोकसभा चुनाव से पहले घोषणा पत्र के 40 फीसदे वादे पूरे किए जाएंगे. बता दें लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक का आज दूसरा दिन है।

जनसुनवाई का तीन महीने का कार्यक्रम: 
सरकार ने लोकसभा के चुनाव से पहले तीन महीने का कार्यक्रम तय किया है, जिसमें मंत्री जनता से मिलकर उनकी समस्याएं सुनेंगे। बता दें इससे पहले पूर्ववर्ती गहलोत सरकार ने कांग्रेस कार्यालय में जनसुनवाई कार्यक्रम आयोजित किया था.

मंत्रियों को दिया जाएगा  जिम्मा:
 हर मंत्री को दो जिलों का जिम्मा सौंपा जाएगा, जिससे उन्हें अपने क्षेत्र में समस्याएं सही से समझने का और समाधान निकालने का मौका मिलेगा।

चुनाव से पहले घोषणा पत्र के पूरे होने का वादा: 
लोकसभा चुनाव से पहले 40% वादों को पूरा करने का आदान-प्रदान किया जाएगा, जिससे चुनावी अभियांता और कार्यकर्ताओं को स्पष्टता मिले।

पार्टी मुख्यालय में जल्द सुनवाई: बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश पदाधिकारियों और मोर्चों को संगठन की रणनीति और कार्ययोजना पर जल्दी सुनवाई की जाएगी।

कार्यसमिति की मीटिंग: 
इस मीटिंग में विकसित भारत संकल्प यात्रा को बूथ स्तर तक ले जाने की रणनीति पर चर्चा की जाएगी, जिससे चुनावी प्रक्रिया को और सुदृढ़ बनाया जा सके।
इस निर्णय से भजनलाल सरकार चुनावी तैयारियों में गति प्राप्त कर रही है और प्रदेशवासियों की समस्याओं का समाधान करने के लिए पूरी तरह से समर्थ हो रही है।

Trending news