Lok Sabha Election : PM Modi में 6 अप्रैल को भरेंगे हुंकार, मिशन 400 पार के लिए राजस्थान में चुनावी अभियान
Advertisement

Lok Sabha Election : PM Modi में 6 अप्रैल को भरेंगे हुंकार, मिशन 400 पार के लिए राजस्थान में चुनावी अभियान

Lok Sabha Election : राजस्थान में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा के नेताओं राष्ट्रीय नेताओं का दौर लगातार जारी है. आगामी 6 अप्रैल को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पुष्कर के मेला ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करने जा रहे हैं.

Lok Sabha Election : PM Modi  में 6 अप्रैल को भरेंगे हुंकार, मिशन 400 पार के लिए राजस्थान में चुनावी अभियान

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा के नेताओं राष्ट्रीय नेताओं का दौर लगातार जारी है. आगामी 6 अप्रैल को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पुष्कर के मेला ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करने जा रहे हैं. उसी की तैयारी को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट मोड में नजर आ रहा है.

एक ओर जहां अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने अधिकारियों के साथ व्यवस्थाओं का जायजा लिया तो वहीं भाजपा के आला नेताओं और प्रशासनिक अधिकारियों ने बैठक आयोजित कर प्रधानमंत्री मोदी की कार्यक्रम की रूपरेखा पर चर्चा की.

अजमेर जिले के अतिरिक्त जिला कलेक्टर गजेंद्र सिंह राठौड़, उपखंड अधिकारी निखिल कुमार, पालिका अधिशासी अधिकारी बनवारी लाल मीणा, व्रत अधिकारी यातायात मनीष बडगुजर, तहसीलदार सृष्टि जैन, संबंधित विभाग अधिकारी ने मेला मैदान और हेलीपेड का जायजा लिया.

इस दौरान अतिरिक्त जिला कलेक्टर गजेंद्र सिंह राठौड़ ने आवश्यक दिशा निर्देश दिए. 6 अप्रैल को प्रस्तावित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर प्रशासन ने भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ बैठकआयोजित की.

पुष्कर विधायक और कैबिनेट मंत्री सुरेश रावत ने बताया की लोकसभा चुनाव के चलते प्रचार का दौर जारी है. अजमेर संसदीय क्षेत्र की चार सीटो को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा आयोजित होगी. इसको लेकर बैठक की गई है. फिलहाल जगत पिता ब्रह्मा मंदिर दर्शन और पुष्कर सरोवर पर पूजा अर्चना कार्यक्रम तय नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर सीपी जोशी ने भरा नामांकन, सोमनाथ मंदिर के निर्माण को लेकर जानें क्या कहा

बैठक में कैबिनेट मंत्री सुरेश रावत, राज्य मंत्री ओमकार सिंह लखावत, मसूदा विधायक वीरेंद्र कानावत, जिला देहात भाजपा अध्यक्ष देवी शंकर भूतड़ा, भाजपा जिला शहर अध्यक्ष रमेश सोनी, पुष्कर मंडल अध्यक्ष पुष्कर नारायण भाटी, पालिका अध्यक्ष कमल पाठक, मंडल महामंत्री अरुण वैष्णव मौजूद रहे.

माना जा रहा है कि पीएम मोदी पुष्कर की सभा से अजमेर संभाग की चारो संसदीय सीटों को साधने का प्रयास करेंगे. सभा मे अजमेर के अलावा भीलवाड़ा,नागौर और टोंक के भाजपा प्रत्याशी भी भाग ले सकते है. इस दौरान सभी संभागों से भीड़ जुटने के अनुमान लगाए जा रहे है.

Trending news