Lok Sabha Election 2024:शुभकरण चौधरी ने राजेंद्र सिंह गुढ़ा पर साधा निशाना,कहा-गुढ़ा सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने....
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2184269

Lok Sabha Election 2024:शुभकरण चौधरी ने राजेंद्र सिंह गुढ़ा पर साधा निशाना,कहा-गुढ़ा सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने....

Lok Sabha Election 2024:लोकसभा चुनावों को लेकर सियासी जंग तेज हो गई है.जिसमें उन्होंने लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी के खिलाफ दो अप्रेल से जनसंपर्क अभियान शुरू करने का ऐलान किया.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024:लोकसभा चुनावों को लेकर सियासी जंग तेज हो गई है.इसमें अब और उबाल आ गया है.क्योंकि पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने मोदी तुझसे बैर नहीं, शुभकरण तेरी खैर नहीं का नारा लिखे एक पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया. 

जिसमें उन्होंने लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी के खिलाफ दो अप्रेल से जनसंपर्क अभियान शुरू करने का ऐलान किया. इसके बाद शुभकरण चौधरी ने भी प्रेस वार्ता कर गुढ़ा पर हमला बोला.उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक इंद्रसिंह पौंख के हाथ पैर तोड़ने वाले और उनकी हत्या करवाने वाले लोग मुझे राजपूत समाज विरोधी साबित करने का भ्रम फैला रहे है.

जबकि सच्चाई तो यह है कि आज भी उदयपुरवाटी क्षेत्र के राजपूत समाज के 30 से 40 प्रतिशत लोग उनके साथ है.यही नहीं उन्होंने राजपूत समाज की महिला को उप प्रधान बनवाया.बदले में पूर्व मंत्री गुढ़ा ने इसी राजपूत समाज की महिला उप प्रधान के जेठ के हाथ पैर तुड़वाए. 

शुभकरण चौधरी ने कहा कि उदयपुरवाटी पंचायत समिति में उन्होंने गुर्जर समाज की महिला को प्रधान बनवाया. लेकिन इसी राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने मंत्री रहते हुए ना केवल गुर्जर महिला प्रधान को ट्रेप करवाया. बल्कि उसे सस्पैंड भी करवाया. इसके अलावा पंचायत समिति के दलित वर्ग के बीडीओ को भी ट्रेप करवाकर उसे सस्पैंड करवाया.

इस तरह हर समाज के साथ राजेंद्र सिंह गुढा ने अन्याय किया और अब चुनावों में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए झुंझुनूं से एक कमल का फूल खिलकर दिल्ली जा रहा है,तो उसमें रूकावट पैदा करने के लिए भ्रम फैलाने के लिए बयानबाजी की जा रही है. 

सोशल मीडिया पर भ्रम और आपसी सौहार्द का माहौल बिगाड़ा जा रहा है.जो वीडियो वायरल किए जा रहे है.वो भी दो-तीन साल पुराने है.जो किसी समाज के लिए नहीं, बल्कि एक व्यक्ति के लिए बोले गए थे.फिर भी यदि किसी की भावनाएं आहत हुई है तो वे सभी के क्षमाप्रार्थी है.

यह भी पढ़ें:बिना नींव बरसों से खड़ी है राजस्थान की खूबसूरत इमारत

 

Trending news