Lok Sabha Election 2024: मोदी के खिलाफ जो वोट डालता है...वो देशद्रोही, किला भेदने के लिए बीजेपी प्रत्याशी ने रचा चक्रव्यूह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2196976

Lok Sabha Election 2024: मोदी के खिलाफ जो वोट डालता है...वो देशद्रोही, किला भेदने के लिए बीजेपी प्रत्याशी ने रचा चक्रव्यूह

Lok Sabha Election 2024: झुंझुनूं से भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी के बयानबाजी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. पिछले दिनों 4 अप्रैल को उन्होंने उदयपुरवाटी में जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान कहा कि जो हिंदू है, जो धार्मिक है वो मोदी के खिलाफ चुनाव में वोट डालता है, कमल के फूल के सिवा किसी का बटन दबाता है, तो इस देश का देशद्रोही है, गुनहगार है. 

Lok Sabha Election 2024: मोदी के खिलाफ जो वोट डालता है...वो देशद्रोही, किला भेदने के लिए बीजेपी प्रत्याशी ने रचा चक्रव्यूह

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में जैसे जैसे पहले चरण के चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है. वैसे- वैसे नेताओं का बयान सियासी पारा बढ़ा रहे हैं. अब झुंझुनूं लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी का बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं.

दरअसल झुंझुनूं से भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी के बयानबाजी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. पिछले दिनों 4 अप्रैल को उन्होंने उदयपुरवाटी में जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान वोट बटोरने के चक्कर में कुछ ज्यादा ही तेवर दिखा दिए. 

भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी ने 4 अप्रैल को जिले के उदयपुरवाटी में पांच बत्ती मुख्य बाजार में सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास चुनावी जनसंपर्क किया था. यहां चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी द्वारा भाषण दिया था. जो हिंदू है, जो धार्मिक है वो मोदी के खिलाफ चुनाव में वोट डालता है, कमल के फूल के सिवा किसी का बटन दबाता है, तो इस देश का देशद्रोही है, गुनहगार है. उनके भाषण का यह अंश अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है.

इस दौरान मंच पर पूर्व उप प्रधान मदनलाल भावरिया, पार्षद राजेंद्र डेहलवाल, किसान नेता धन्राराम सैनी, पूर्व पार्षद हरीश दायमा, बजरंग दल के पूर्व नगर अध्यक्ष अशोक सैनी भी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Lok Sabha Seat: जयपुर ग्रामीण हाईप्रोफाइल सीट, कांग्रेस से सीधा टक्कर, जातीय समीकरण से समझिए किसका पलड़ा भारी?

अपने भाषण में प्रत्याशी शुभकरण चौधरी ने कहा कि ये जाति पाती का चुनाव नहीं है. जो हिंदू है, सनातनी है और मोदी के खिलाफ वोट देता है, कमल का बटन छोड़कर दूसरा बटन दबाता है, वो देश का गुनहगार है, देशद्रोही है. उन्होंने जनसभा में खुलेआम कहा कि दबाना ही है तो कमल के फूल का निशान दबाओ. यह चुनाव उदयपुरवाटी और देश की आन-बान का चुनाव है. देश निर्माण का चुनाव है. धारा 370 हटाने, तीन तलाक कानून हटाने का चुनाव है.

इस पूरे मामले में कांग्रेस हमलावर नजर आ रही है.  इसी वीडियो का हवाला देते हुए कांग्रेस ने चुनाव आयोग से शिकायत की है. कांग्रेस का कहना है कि मोदी के खिलाफ वोट डालने वालों को कोई कैसे देश का गुनहगार करार दे सकता है.

 

 

 

Trending news