कोटा गड्ढे में गिरने के बाद करंट से हुई युवक की मौत, हादसे पर लोकसभा स्पीकर ने जताया दुख
Advertisement

कोटा गड्ढे में गिरने के बाद करंट से हुई युवक की मौत, हादसे पर लोकसभा स्पीकर ने जताया दुख

कोटा जिले में  पानी से भरे गड्ढे में करंट की चपेट में आने से युवक की मौत का मामला सामने आया है.  जिले के स्टेशन इलाके में सीसी रोड़ पर निर्माण के दौरान पानी से भरे गड्ढे में करंट की चपेट में  में यह हादसा घटित हुआ .

कोटा गड्ढे में गिरने के बाद करंट से हुई युवक की मौत, हादसे पर लोकसभा स्पीकर ने जताया दुख

Kota: कोटा जिले में  पानी से भरे गड्ढे में करंट की चपेट में आने से युवक की मौत का मामला सामने आया है.  जिले के स्टेशन इलाके में सीसी रोड़ पर निर्माण के दौरान पानी से भरे गड्ढे में करंट की चपेट में  में यह हादसा घटित हुआ . जिसने इलाके में तूल पकड़ लिया है. इस घटना से इलाके के लोगों  में काफी गु्स्सा है. लोगों का मानना मृतक सोनू मीणा की मौत गड्ढे में गिरने के बाद करंट की चपेट में आने से हुई.

ये भी पढ़ें- जिले के ग्राम विकास अधिकारी ने मांगी इतने हजार की रिश्वत, ऑडियो वायरल

जिसके लिए स्थानीय लोगों ने ठेकेदार सहित बिजली कंपनी पर लापरवाही का आरोप लगाया है. वहीं दूसरी तरफ, सूचना मिलने पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला भी एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचकर युवक की मौत पर दुख जताया. तथा पुलिस को दोषियों पर कार्रवाई के निर्देश दिए. इसके साथ ही पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल, विधायक संदीप शर्मा भी एमबीएस अस्पताल पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाया.

बता दें कि, मृतक स्टेशन इलाके में ही पान की दुकान चलाता था. जिसकी वजह से स्टेशन इलाके के  व्यापारियों में भी आक्रोश व्याप्त है. घटना पर व्यापारियों का कहना है कि, सोनू मीणा बच्चों के साथ बाइक पर सवार होकर स्टेशन मुख्य बाजार से निकला था. इसी दौरान उसकी बाइक सड़कों पर गड्ढों के कारण अनियंत्रित होकर एक गड्ढे में गिर गई. गड्ढे में  पानी  भरे होने के कारण उसमें करंट फैल गया जिससे युवक की मौत हो गई. 

वहीं, बाइक सवार युवक के साथ हादसे के समय बच्चें भी थे, जिन्हें तुरंत पानी से बाहर निकाल लिया गया, जिससे वह बच गए. इस हादसे के बाद स्थानीय निवासियों, व्यापारियों और परिजनों ने दोषियों पर कार्रवाई के साथ परिवार के लिए मुआवजे  की मांग की है.  लोगों के आक्रोश को देखते हुए एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी पर पुलिस का अतिरिक्त जाब्ता तैनात किया गया है.
Reporter: KK Sharma

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news